Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से आउट हुए Tappu, एक नज़र उन कलाकारों पर जिन्होंने बीच मझधार में छोड़ा शो ?

tmkuc
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah show
रेनू तिवारी । Dec 07, 2022 12:53PM
तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 में शुरू हुआ था। यह शो दशकों से सफलतापूर्वक चल रहा है। कई अभिनेताओं ने अपने स्वयं के कारणों से शो को अलविदा कह दिया है। राज अनादकट से शैलेश लोढ़ा तक, एक नजर शो छोड़ने वाले अभिनेताओं पर।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 में शुरू हुआ था, तब से लेकर आज तक शो ने लोगों के दिलों में लगातार बढ़त बनाई हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है जो अपने अभिनेताओं के प्रदर्शन और कहानी के साथ दिल जीतने में कामयाब रहा है। इस शो में दिलीप जोशी, मंदार चंदवादकर, मुनमुन दत्ता, तनुज महाशब्दे और अन्य शामिल हैं। यह शो दशकों से सफलतापूर्वक चल रहा है। कई अभिनेताओं ने अपने स्वयं के कारणों से शो को अलविदा कह दिया है। राज अनादकट से शैलेश लोढ़ा तक, एक नजर शो छोड़ने वाले अभिनेताओं पर।

इसे भी पढ़ें: नयी दुल्हन Hansika Motwani ने अपने सिंदूर और मंगलसूत्र को किया फ्लॉन्ट, एयरपोर्ट पर Hubby का हाथ थामें आयी नजर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने वाले कलाकार-

राज अनादकट (Raj Anadkat)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राज अनादकट ने शो छोड़ने का फैसला किया है और उसी की घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया है। अभिनेता ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह बहुत जल्द सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे। उन्होंने खुलासा किया कि एक अभिनेता के रूप में उनके लिए बेहतर गुंजाइश के लिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

इसे भी पढ़ें: Viral Video । Mumbai के ऑटो वालो का एटीट्यूड किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं, Shilpa Shinde ने वीडियो बनाकर लिए मजे

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)

शो में तारक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने का फैसला किया क्योंकि वह एक अभिनेता के रूप में अन्य अवसरों का पता लगाने में सक्षम नहीं थे। अभिनेता की शो में वापसी की कोई योजना नहीं है और वह अपने अनुबंध से नाखुश थे। उन्हें लगा कि शो में उनकी डेट्स का ठीक से इस्तेमाल नहीं किया गया।

दिशा वकानी (Disha Vakani)

शो में दयाबेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया था। उन्होंने 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था और उसके बाद शो में वापसी नहीं की। दिशा के फैंस उनके शो में वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)

भिड़े और माधवी की बेटी सोनू की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया है। अभिनेत्री नए रोमांच तलाशने में व्यस्त है।

भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)

शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता भाव्या गांधी ने कॉमेडी-ड्रामा छोड़ दिया। वह वर्तमान में अब क्षेत्रीय फिल्मों में देखा जाता है।

नेहा मेहता (Neha Mehta)

शो में एक्ट्रेस नेहा मेहता ने अंजलि मेहता का किरदार निभाया था। निर्माताओं और प्रोडक्शन हाउस के साथ कुछ मुद्दों के कारण अभिनेत्री ने पिछले साल शो छोड़ दिया था।

अन्य न्यूज़