भारत की राजनीति में हलचल मचाने के बाद अब पाकिस्तान में रिलीज होगी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 15 2019 2:49PM
भारत की राजनीति में हलचल मचाने के बाद अब पाकिस्तान में रिलीज होगी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’

“मैंने इमरान खान को बहादुर क्रिकेटर के तौर पर हमेशा से पसंद किया है और अब मैं एक प्रधानमंत्री के तौर पर भी उनका सम्मान करता हूं। हमारी फिल्म को मंजूरी देने के लिए मैं पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के प्रमुख का भी आभारी हूं।”

मुंबई। पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के वहां के सिनेमाघरों में रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है। फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गड़ा ने बताया कि यह फिल्म पाकिस्तान में 18 जनवरी को रिलीज होगी।उन्होंने एक बयान में कहा, “पीईएन स्टूडियो को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी अनूठी राजनीतिक फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को हमारे पड़ोसी देश, पाकिस्तान से हरी झंडी मिल गई है। पाकिस्तानी सिनेप्रेमी इस फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे क्योंकि यह फिल्म वहां रिलीज होने के लिए तैयार है।”

इसे भी पढ़ें- फिल्म ‘ द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर’ पर बीजेपी का हाथ, अब घबराने की जरूरत नहीं

उन्होंने कहा, “मैंने इमरान खान को बहादुर क्रिकेटर के तौर पर हमेशा से पसंद किया है और अब मैं एक प्रधानमंत्री के तौर पर भी उनका सम्मान करता हूं। हमारी फिल्म को मंजूरी देने के लिए मैं पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के प्रमुख का भी आभारी हूं।”

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड में बना मां-बेटी का रिश्ता! रेखा ने स्टेज पर गले लगा कर कहा, कंगना जैसी होती मेरी बेटी

यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की इसी नाम की किताब पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर सिंह के किरदार में हैं जबकि अक्षय खन्ना ने बारू का किरदार निभाया है। यह फिल्म भारत में 11 जनवरी को रिलीज हुई थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video