नवरात्रि के मौके पर फिल्म Brahmastra की टिकट के दाम 100 रुपये तक सीमित

Brahmastra
Brahmastra trailer
एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, फिल्म निर्माता ने कहा कि यह नई ‘‘स्कीम’’ शुक्रवार को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दौरान हमारी टीम के अनुभव का परिणाम है, जब देश भर के लगभग चार हज़ार सिनेमाघरों में किसी भी फिल्म की टिकट की कीमत 75 रुपये थी।

मुंबई। निर्माता अयान मुखर्जी ने रविवार को घोषणा की नवरात्रि के मौके पर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ फिल्म की टिकट चार दिन तक केवल 100 रुपये में उपलब्ध होगी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, फिल्म निर्माता ने कहा कि यह नई ‘‘स्कीम’’ शुक्रवार को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दौरान हमारी टीम के अनुभव का परिणाम है, जब देश भर के लगभग चार हज़ार सिनेमाघरों में किसी भी फिल्म की टिकट की कीमत 75 रुपये थी। मुखर्जी ने कहा कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म की टिकट 26 सितंबर से 29 सितंबर तक 100-100 रुपये में उपलब्ध होगी।

इसे भी पढ़ें: देश में इस्लामी राज कायम करने का मंसूबा, टारगटे पर थी पीएम मोदी की रैली, NIAने PFI को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

निर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ‘‘इस ‘स्कीम’ के बारे में उत्साहित हूं! राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने हमें सही टिकट मूल्य समझना सिखाया, ताकि अधिक से अधिक दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद ले सकें! हमेशा सीखने के दृष्टिकोण के साथ और नई चीजों की कोशिश करते हुए, हमें उम्मीद है कि यह स्कीम हम सभी के लिए कुछ दिलचस्प सकारात्मक सीख लेकर आएगी...और हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक इस सप्ताह ब्रह्मास्त्र का आनंद लेते रहेंगे, क्योंकि कल से नवरात्रि समारोह शुरू हो रहा है।’’

इसे भी पढ़ें: लंदन में पाकिस्तान की मंत्री ने करवा ली बेइज्जती, कॉफी शॉप में देखते ही 'चोरनी-चोरनी' चिल्लाने लगे लोग

नौ सितंबर को रिलीज हुई बड़े बजट की इस फंतासी और रोमांचक फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने भूमिका निभाई है। फिल्म ने अब तक लगभग 360 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़