लंदन में पाकिस्तान की मंत्री ने करवा ली बेइज्जती, कॉफी शॉप में देखते ही 'चोरनी-चोरनी' चिल्लाने लगे लोग

Pakistan minister
Viral on Twitter
रेनू तिवारी । Sep 26, 2022 3:00PM
पाकिस्तान की राजनीति में इस समय काफी अजीब सा दौर चल रहा हैं। जहां एक तरह हाई कमान यानी की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं का प्राइवेट ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया है, जो पाकिस्तान की सुरक्षा और इंटेलीजेंस पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

पाकिस्तान की राजनीति में इस समय काफी अजीब सा दौर चल रहा हैं। जहां एक तरह हाई कमान यानी की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं का प्राइवेट ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया है, जो पाकिस्तान की सुरक्षा और इंटेलीजेंस पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। अब एक और मामला सामने आया है जहां पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez gets bail | 200 करोड़ की रंगदारी मामले में जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत

दरअसल पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब (Marriyum Aurangzeb) लंदन के एक कॉफी शॉप में गयी थी। वहीं कॉफी शॉप के बाहर कई सारे प्रवासी पाकिस्तानियों ने उन्हें घेर लिया और मरियम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। लोगों ने मरियम को देखते ही चोरनी-चोरनी कहना शुरू कर दिया। इसके अलावा भी कई तरह को नारे मरियम के खिलाफ लगाए जा रहे थे। माहौल काफी खराब हो गया और मरियम औरंगजेब को दूसरे मुल्क में उन्हीं के लोगों ने बेइज्जत कर दिया। लगातार नारेबाजी के दौरान मरियम औरंगजेब ने किसी के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया न ही किसी नारे पर उन्होंने अपनी कोई प्रतिक्रिया दी वह वहां खड़ी होकर सब कुछ अपने आंखों से देखती रही और फोन में बिजी होने की एक्टिंग करती रही। 

इसे भी पढ़ें: Global Citizen Festival के स्टेज पर दिखा प्रियंका चोपड़ा का रोमांटिक अवतार, हजारों लोगों के सामने निक जोनस को किया Kiss

सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे है। दुनियाभर में रहने वाले पाकिस्तानी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पाकिस्तान के लोगों मे भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। यह मामला जब पाकिस्तान की कैबिनेट तक पहुंचा तो सरकार मे मरियम औरंगजेब का समर्थन करते हुए विपक्षी पार्टी के प्रमुख इमरान खान पर निशाना साधा हैं। दरअसल पाकिस्तान के एक भाग को बाढ़ ने तबाह कर दिया है। सरकार के बाढ़ बचाव कार्य से वहां के लोग संतुष्ट नहीं हैं। अब तक हजारों लोगों की बाढ़ के कारण मौत हो चुकी हैं। वहीं जब भारत ने पाकिस्तान को मदद देनी चाही तो उसने भारत पर लगाए सेंसन को लेकर कहा कि भारत जो भी मदद करना चाहता है वह संयुक्त राष्ट्र संघ (United Nations organisation) के माध्यम से करें।

अन्य न्यूज़