शादी की रस्में पूरी करने अलीबाग पहुंचे वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

शादी की रस्में पूरी करने अलीबाग पहुंचे वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अलीबाग से वरुण धवन का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। अभिनेता ने कार्यक्रम स्थल के बाहर मीडिया के साथ एक संक्षिप्त बातचीत की, और उन्हें धन्यवाद दिया क्योंकि उनमें से एक फोटोग्राफर ने कहा, शादी मुबारक मुबारक।

एक कहावत कही जाती है 'चट्ट मंगनी पट्ट ब्याह' कुछ ऐसा ही हो रहा है धवन परिवार के घर पर। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, ये बाद सभी को पता थी लेकिन लॉकडाउन के बाद अचानक शादी की घोषणा कर दी जाएगी इस बारे में संभावना कम थी। नया साल लगते ही खबरे आयी कि 24 जनवरी को वरुण धवन और तनाशा दलाल शादी के बंधन में बंध जाएंगेष शादी की रस्में मुंबई से कुछ दूर अलीबाग के एक अलीशान बीच साइड रिजॉर्ट में शुरू हो गयी हैं। दुल्हा-दुल्हन अलीबाग 22 जनवरी को ही पहुंच गये थे। शादी की रस्मों के लिए अलीबाद पहुंचे वरुण धवन ने मीडिया से भी बात की। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जानें किस कब देगी सिनेमाघर में दस्तक 

अलीबाग से वरुण धवन का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। अभिनेता ने कार्यक्रम स्थल के बाहर मीडिया के साथ एक संक्षिप्त बातचीत की, और उन्हें धन्यवाद दिया क्योंकि उनमें से एक फोटोग्राफर ने कहा, "शादी मुबारक मुबारक।" वीडियो में वरुण धवन काफी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वरुण उस दिन के लिए तैयार हैं जब वह आखिरकार अपनी लंबे समय की प्रेमिका नताशा दलाल से शादी करेंगे।

इसे भी पढ़ें: सनी देओल के बेटे करण के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट, एक्टर का आया बयान 

वीडियो में वरुण धवन को उनकी कार से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है क्योंकि फोटोग्राफर्स उन्हें "मुबारक मुबारक" कहकर बधाई देते हैं। अभिनेता ने फोटोग्राफरों को धन्यवाद दिया और कार्यक्रम स्थल के अंदर जाने से पहले कुछ तस्वीरों के लिए पोज़ दिया।