सनी देओल के बेटे करण के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट, एक्टर का आया बयान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2021   16:41
सनी देओल के बेटे करण के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट, एक्टर का आया बयान

अभिनेता करण देओल ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले लोगों को आगाह किया है कि ट्विटर पर उनके नाम से कोई फर्जी अकाउंट चला रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है।

मुंबई। अभिनेता करण देओल ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले लोगों को आगाह किया है कि ट्विटर पर उनके नाम से कोई फर्जी अकाउंट चला रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है। ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में पदार्पण करने वाले करण ने बृहस्पतिवार को ‘इंस्टाग्राम’ पर अपने सत्यापित अकाउंट से यह जानकारी दी। करण ने ट्विटर अकाउंट का ‘स्क्रीनशॉट’ साझा करते हुए कहा कि कोई उनके नाम से ट्विटर पर फर्जी अकाउंट चला रहा है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दिल्ली में किया जाएगा एक सड़क का नामकरण

ट्विटर पर इस फर्जी अकाउंट में करण के साथ उनके पिता एवं अभिनेता सन्नी देओल की तस्वीर भी है। करण ने कहा, ‘‘मुझे पता चला है कि ट्विटर पर मेरे नाम पर बनाए गए फर्जी अकाउंट से घृणा फैलाने वाली और सामाजिक असौहार्द्र पैदा करने वाली बातें कही जा रही है।’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहुंगा कि यह मेरा अकाउंट नहीं है और मैं ट्विटर पर नहीं हूं।’’ आगामी दिनों में करण ‘अपने 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में करण के साथ उनके पिता सन्नी, दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल भी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।