वरुण- नताशा कर रहे है डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी, लेकिन परिवार चाहता है कुछ और!!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 14 2019 5:14PM
वरुण- नताशा कर रहे है डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी, लेकिन परिवार चाहता है कुछ और!!
Image Source: Google

अब वरुण- नताशा भी यही चाहते है लेकिन उनकी चाहत ये पूरी नहीं हो सकती क्योंकि खबरों की माने तो वरुण के मां लाली धवन और डेविड धवन उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन उनकी गर्लफ्रेंड नताशा जल्द ही एक-दूसरे के होने वाले है। सालों का ये प्यार अब रिश्ते में बदलने जा रहा है। हर तरफ वरुण धवन और नताशा की शादी की चर्चा हो रही है। ऐसे में अपनी शादी को लेकर वरुण धवन और नताशा की भी कुछ ख्वाहिश है। वरुण- नताशा चाहते है कि उनकी शादी का फंक्शन यादगार हो इस लिए वो लैविश डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है। इससे पहले बॉलीवुड के कई कपल जैसे दीपिका-रणवीर, अनुष्का- विराट ने लैविश डेस्टिनेशन वेडिंग की है।

इसे भी पढ़ें: ''स्ट्रीट डांसर'' के बाद वरुण धवन का अगला धमाका होगा ''कुली नंबर 1''

अब वरुण- नताशा भी यही चाहते है लेकिन उनकी चाहत ये पूरी नहीं हो सकती क्योंकि खबरों की माने तो वरुण के मां लाली धवन और डेविड धवन उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ है। वो चाहते है कि वरुण-नताशा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हो। विदेश में शादी करने आसान नहीं है। शादी के लिए देश छोड़ कर विदेश जाना बेहद परेशानी भरा होगा।

इसे भी पढ़ें: अंदाज अपना- अपना के रीमेक से रनबीर कपूर का पत्ता कटा.. इस एक्टर ने मारी एंट्री



बता दें, वरूण और नताशा दलाल अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित है। वो चाहती है कि वरुण के साथ उनकी शादी यादगार साबित हो। नताशा ने वरुण के साथ शादी करने के लिए मालदीव को चुना था और उन्होंने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है। उसे देख ऐसा लगता है कि नताशा की डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश अधूरी रह सकती है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video