क्यों टूटी थी Abhishek Bachchan और Karisma Kapoor की सगाई? सालों बाद डायरेक्टर ने किया खुलासा

Bollywood News
Prabhasakshi
एकता । Nov 24, 2022 7:42PM
सुनील दर्शन ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान कहा कि फिल्म 'हाँ मैंने भी प्यार किया है' की शूटिंग के दौरान मुझे एहसास हुआ कि ये दोनों एक दूसरे के नहीं बने हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से बहुत झगड़ते रहते थे।

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का रिश्ता बरसों बाद एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, बॉलीवुड के जानें मानें डायरेक्टर सुनील दर्शन ने एक न्यूज़ चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान दोनों के रिश्ते को लेकर चौकाने वाले खुलासे किये हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर ने अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूटने के पीछे की भी वजह से बताई है, जो आज तक लोगों के लिए एक राज थी। सुनील दर्शन के खुलासो के बाद अब दोनों कलाकार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। ऐसे में चलिए हम आपको अभिषेक और करिश्मा की लव-स्टोरी की शुरुआत से लेकर शादी टूटने तक की कहानी बताते हैं। इसके साथ ही हम आपको बताएँगे कि सुनील दर्शन ने अपने इंटरव्यू में दोनों के बारे में और क्या कुछ कहा है।

इसे भी पढ़ें: Vikram Gokhale Health Critical | विक्रम गोखले के दोस्त ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- अभिनेता के कई अंगों ने काम करना बंद किया

श्वेता बच्चन की शादी से शुरू हुई थीं प्रेम कहानी

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की मुलाकात साल 1997 में श्वेता बच्चन की शादी के दौरान हुई थी। मीडिया खबरों के अनुसार, इस मुलाकात के बाद दोनों कलाकारों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी। दोनों की बॉन्डिंग जैसे-जैसे बढ़ने लगी वैसे-वैसे दोनों के मिलने का सिलसिला भी बढ़ता चला गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस दौरान एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें, इस समय तक अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया था और करिश्मा फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी थीं।

इसे भी पढ़ें: Richa chadha | गलवान घाटी को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया भारतीय सेना का अपमान! सोशल मीडिया पर लताड़े जाने के बाद लॉक किया ट्विटर

2002 से हुई थी दोनों की सगाई

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई की अनाउंसमेंट साल 2002 में अमिताभ बच्चन ने अपने 60वें बर्थडे के मौके पर थी। एक इवेंट में जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी बहु कहकर भी बुलाया था। इतना सब होने के बावजूद साल 2003 में अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूट गयी थी। मीडिया रिपोर्ट के दावों के अनुसार, जया बच्चन नहीं चाहती थी कि करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम करना जारी रखें। जया की ये शर्त करिश्मा कपूर और उनकी माँ बबिता को मंजूर नहीं थी, इसलिए उन्होंने शादी तोड़ दी।

इसे भी पढ़ें: परवीन बॉबी की मानसिक हालत के कारण हुआ था ब्रेकअप, महेश भट्ट के करीब आ गयी थी एक्ट्रेस, कबीर बेदी का खुलासा

अभिषेक-करिश्मा की सगाई टूटने पर क्या बोले सुनील दर्शन

सुनील दर्शन ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान कहा कि फिल्म 'हाँ मैंने भी प्यार किया है' की शूटिंग के दौरान मुझे एहसास हुआ कि ये दोनों एक दूसरे के नहीं बने हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से बहुत झगड़ते रहते थे। मैं दोनों को देखकर हमेशा हैरान रहता था और सोचता था कि क्या ये सच में एक दूसरे के लिए बने हैं या नहीं। अभिषेक स्वीट थे और करिश्मा भी काफी अच्छी थी। लेकिन किस्मत ने दोनों के लिए कुछ और ही सोचा हुआ था। बता दें, साल 2002 में रिलीज़ हुई 'हाँ मैंने भी प्यार किया है' एक लौटी फिल्म थी, जिसमें अभिषेक और करिश्मा ने साथ काम किया था।

अन्य न्यूज़