क्यों हो रही है दीपिका पादुकोण की बार-बार तबियत खराब, क्या रणवीर सिंह से जुड़ी है टेंशन की तार?

deepika padukone
ANI
रेनू तिवारी । Sep 28, 2022 5:20PM
दीपिका पादुकोण को 27 सितंबर की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। एक्ट्रेस ने बेचैनी की शिकायत की थी। शाम को अस्पताल में एक्ट्रेस के कई टेस्ट किए गए। बॉलीवुड एक्ट्रेस अब बेहतर महसूस कर रही हैं और आज शाम तक उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है।

दीपिका पादुकोण को 27 सितंबर की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। एक्ट्रेस ने बेचैनी की शिकायत की थी। शाम को अस्पताल में एक्ट्रेस के कई टेस्ट किए गए। बॉलीवुड एक्ट्रेस अब बेहतर महसूस कर रही हैं और आज शाम तक उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है। जहां उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, वहीं यह माना जा रहा है कि उनके काम के शेड्यूल ने उनके स्वास्थ्य पर भारी असर डाला है। साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच अनबन की भी चर्चा है। इन सभी अफवाहों के बीच, अभिनेत्री के परिवार या टीम की ओर से उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर कोई बयान नहीं आया है।

इससे पहले जून में, तेलुगु स्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नाग अश्विन की फिल्म के सेट पर उनकी तबीयत खराब हो गई थी। उसकी हृदय गति बढ़ गई थी, जिसके बाद वह हैदराबाद के एक अस्पताल में पहुंच गई। इसके कुछ दिनों बाद अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी।

इसे भी पढ़ें: रिचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के लिए हॉलीवुड आमंत्रितों में जेरार्ड बटलर और जूडी डेंच

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण एक लंबे समय तक डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। वह अपने डिप्रेशन के बारे में कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं। 

काम के मोर्चे पर, दीपिका शाहरुख खान-स्टारर 'पठान' में अपने 'देसी बॉयज़' के सह-कलाकार जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। SRK और दीपिका अपनी ब्लॉकबस्टर 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' को देखते हुए अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं।

इसे भी पढ़ें: बेटी नव्या की Best Friend नहीं बनना चाहती हैं Amitabh Bachchan की लाड़ली श्वेता नंदा, इंटरव्यू में किया खुलासा

'प्रोजेक्ट के' की बात करें तो यह फिल्म दीपिका और प्रभास की एक साथ पहली फिल्म है। यह दीपिका की पहली तेलुगु फिल्म भी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित है। इनके अलावा वह ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो स्टार्टर द इंटर्न के बॉलीवुड रीमेक के लिए अपने पीकू सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। नैन्सी मेयर्स द्वारा निर्देशित, मूल फिल्म एक 70 वर्षीय विधुर (रॉबर्ट डी नीरो) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट पर एक वरिष्ठ प्रशिक्षु बन जाता है, जहाँ वह कंपनी के वर्कहॉलिक सीईओ जूल्स के साथ एक अप्रत्याशित दोस्ती बनाता है, जिसे ऐनी हैथवे ने निभाया है।

अन्य न्यूज़