शाहरुख खान का घर मन्नत क्यों कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड, वजह बड़ी है!

शाहरुख खान का घर मन्नत क्यों कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड, वजह बड़ी है!
Google common license

सोशल मीडिया पर फैंस ने मन्नत नेमप्लेट की तस्वीरें शेयर की है जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने घर मन्नत नेमप्लेट को डिजाइन करवाया है। उन्होंने इस बार नए और आकर्षित तरीके से मन्नत का नाम घर के आगे लिखा है। मन्नत नेमप्लेट का डिजाइन इस बार काफी अलग और खूबसूरत है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का घर मन्नत एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है। ट्विटर पर भी शाहरुख के फैंस लगातार उनके घर मन्नत के बारे में बात कर रहे है। यहां तक की ट्विटर पर शाहरुख खान और मन्नत जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्या वजह है कि शाहरुख खान का मन्नत एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

इसे भी पढ़ें: विक्रम भट्ट की इस फिल्म से अविका गौर करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सोशल मीडिया पर फैंस ने मन्नत नेमप्लेट की तस्वीरें शेयर की है जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने घर मन्नत नेमप्लेट को डिजाइन करवाया है। उन्होंने इस बार नए और आकर्षित तरीके से मन्नत का नाम घर के आगे लिखा है। मन्नत नेमप्लेट का डिजाइन इस बार काफी अलग और खूबसूरत है। मन्नत के हर अक्षर को एक के नीचे एक लगाया गया और कांच में छापा गया है। पहले मन्नत का डिजाइन हॉरीजॉन्टल था लेकिन अब इसे बदलकर वर्ट‍िकल डिजाइन में कर दिया गया है। वहीं सोनू सूद की मुश्किलें काफी बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि सोनू के मसीहा ईमेज के कारण अब उन्हें कोई निगेटिव रोल ऑफर नहीं हो कर रहा है।