विक्रम भट्ट की इस फिल्म से अविका गौर करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

विक्रम भट्ट की इस फिल्म से अविका गौर करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Instagram

टीवी और साउथ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली आविका अब बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आपको बता दें कि जल्द ही आविका को आप बॉलीवुड फिल्म में देखने वाले है। वह जल्द ही मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की अपकमिंग हॉरर फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट में अहम रोल में दिखाई देंगी।

बालिका वधू सीरियल को जब भी याद किया जाता है तो शो की सबसे छोटी आनंदी यानी आविका गौर को याद किया जाता है। बालिक वधू से अपना करियर शुरू करने वाली आविका को भला कौन भूला सकता है। टीवी और साउथ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली आविका अब बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आपको बता दें कि जल्द ही आविका को आप बॉलीवुड फिल्म में देखने वाले है। वह जल्द ही मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की अपकमिंग हॉरर फिल्म 1920  हॉरर्स ऑफ द हार्ट में अहम रोल में दिखाई देंगी। आविका ने अपने सोशल मीडिया पर अपकमिंग प्रोजक्ट के बारे में जानकारी दी है।

इसे भी पढ़ें: Television Updates: डीप नेक ड्रेस में श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, रेट्रो लुक में नजर आईं बॉस लेडी रुबीना दिलैक

इसके साथ ही विक्रम ने भी एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी शेयर की है। कृष्णा, आविका और महेश भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए विक्रम भट्ट ने लिखा, 1920 ने मेरे जीवन में एक नया चैप्टर शुरू किया और अब 1920 में सेट की गई एक और कहानी हिंदी फिल्मों में बेहद टैलेंटेड अविका गौर के करियर की शुरुआत करेगी। कृष्णा भट्ट '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' का निर्देशन करेंगी, जो मेरे गुरु महेश भट्ट द्वारा लिखी गई है। इस बार मैं निर्माता की भूमिका निभा रहा हूं।' ये फिल्म महेश भट्ट द्वारा लिखित और कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित होगी। साथ ही विक्रम भट्ट फिल्म में निर्माता काम करेंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड से पहले अविका गौर साउथ फिल्म में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साउथ में अपनी शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...