खुल गई Bollywood Industry की पोल, यामी गौतम ने बताया इंडस्ट्री में बने रहने के लिए करने पड़े थे कैसे-कैसे काम

yami gautam
Google common license
निधि अविनाश । May 28, 2022 5:28PM
यामी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में बने रहने के लिए क्या-क्या करना पड़ा। यामी ने कई ऐसे घिनौने राज खोले है जिनको सुनकर शायद आपभी हैरान हो जाएंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री वो नाम है जहां लोग बहुत फेम कमाते है। कोई आग बढ़ता है तो कोई पीछे ही रह जाता है। ऐसे कई कलाकार है जो आज ऊचांइयों की सीढ़ी छू रहे है वहीं ऐसे कई है जिन्हें कई मेहनत के बावजूद कुछ हाथ नहीं लगता है। ऐसे कई स्टार्स है जिन्हें लॉन्ग-टर्म सक्सेस मिलती है, उन्हीं में से एक नाम है बॉलीवुड एक्टर्स यामी गौतम धर का। हाल ही में, यामी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में बने रहने के लिए क्या-क्या करना पड़ा। यामी ने कई ऐसे घिनौने राज खोले है जिनको सुनकर शायद आपभी हैरान हो जाएंगे। पिछले दिनों यामी ने एक मीडिया चैनल को अपना इंटरव्यू  था जिसमें उन्होंने अपने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे करने की बात शेयर की।

इसे भी पढ़ें: बोल्डनेस की हर हद को पार गई उर्फी जावेद, ड्रेस में था ऐसी जगह कट, अटक गई सबकी निग़ाहें

यामी ने इंटरव्यू के दौरान अपने दस साल के करिअर के बारे में बात की और बताया कि शुरूआत में उन्हें कई ऐसे काम करने पड़े जिन्हें वो नहीं करना चाहती थी। उन्होंने ऐसी कई फिल्में की जिनसें वो बिल्कुल खुश नहीं थी। जब यामी से पूछा गया कि अपनी उनके लिए अपनी एक पहचान बनाना कितना मुश्किल था तो इसपर जवाब देते हुए यामी ने कहा कि उन्होंने कई दूसरे कलाकारों की तरह करिअर की शुरुआत में वो करा जिससे वो इस इंडस्ट्री में टिकी रहें। उन्होंने अपनी मर्जी के खिलाफ काम किया, ताकी वो दर्शकों की याद में बनी रहें और उनके मन या दिमाग से ओझल न हो जाएं। पहली फिल्म की सफलता के बाद भी यामी को आगे मुश्किलों का सामना करना पड़ा। यामी ने बताया कि उन्हें बतौर एक्टर्स ऐसी फिल्में करने की सलाह दी जाती थी जिन्हें वह बिल्कुल नहीं करना चाहती थी। उनसे उम्मीद की जाती थी कि  वो ऐसी फिल्में करें जिनमें ज्यादा गाने हों, जो दूसरे ऐक्टर्स ने पहले किया हो, क्योंकि वो 'चलता' है।

इसे भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा ने शेयर किया स्वतंत्र वीर सावरकर का फर्स्ट लुक, एक्टर को पहचान नहीं पाएंगे आप?

बॉलीवुड में टिके रहने के लिए आपको वो सब करना पड़ेगा जिसमें शायद आपकी रजामंदी न हो। यामी ने यह भी बताया कि उन्हें ये सलाह दी गई थी कि उन्हें बड़े ऐक्टर्स के साथ काम करना चाहिए, फिर चाहे उनका रोल बहुत छोटा क्यों न हो। यामी ने यह भी किया लेकिन उन्हें तब भी सफलता नहीं मिली थी। फिर उन्होंने ये समझा कि स्क्रिप्ट और किरदार ही उन्हें वो पहचान दिलाएगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी आने वाले समय में लॉस्ट और ओह माइ गॉड 2 जैसी फिल्मों में दिखाई देंगीं। 

अन्य न्यूज़