यामी गौतम ने बहन सुरीली को बताया वन मैन आर्मी, साझा किया वीडियो

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2021   10:47
यामी गौतम ने बहन सुरीली को बताया वन मैन आर्मी, साझा किया वीडियो

यामी ने अपनी शादी के समय का एक और वीडियो शेयर किया है। यामी ने इस पोस्ट के जरिए अपनी बहन सुरीली को वन मैन आर्मी बताया है। यामी गौतम के शेयर किए गए इस वीडियो और पोस्ट में सुरीली अपनी बहन को तैयार करती हुई नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। अभिनेत्री की अचानक शादी से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। यामी ने अपनी शादी की खबर फैंस को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। शादी के बाद हाल ही में यामी हिमाचल प्रदेश से मुंबई वापस लौटी हैं। 

इसे भी पढ़ें: एक महीने के अंदर शबाना आजमी सहित इन बॉलीवुड सितारों के साथ हुई ऑनलाइन धोखाधड़ी

वहीं अब यामी ने अपनी शादी के समय का एक और वीडियो शेयर किया है। यामी ने इस पोस्ट के जरिए अपनी बहन सुरीली को वन मैन आर्मी बताया है। यामी गौतम के शेयर किए गए इस वीडियो और पोस्ट में सुरीली अपनी बहन को तैयार करती हुई नजर आ रही हैं। यह पोस्ट शेयर कर यामी ने अपनी बहन के लिए लंबा-चौड़ा पोस्टर लिखकर उनकी तारीफ भी की।

सुरीली ने की शादी की खरीदारी

यामी ने अपने इस के जरिए यह भी बताया है कि सुरीली ने कड़े लॉकडाउन के बीच शादी की शॉपिंग की और कैसे अपनी बहन को तैयार होने में मदद की। यामी ने पोस्ट में लिखा कि एक घंटे के अंदर शादी की खरीदारी से लेकर, मेरे बालों को स्टाइल करने और इन सभी सुंदर पारंपरिक लुक को बनाने में मेरी मदद करने के लिए, जो मैं हमेशा से चाहती थी। 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने गांव के लोगों से पेड़ लगाने की अपील की 

साथ ही उन्होंने सुरीली के लिए आगे लिखा सबसे महत्वपूर्ण ओजस के साथ अपने चुटकुलों और मजाक से मेरा इतना मनोरंजन करती रही कि मुझे एक मिनट के लिए घबराहट और चिंता महसूस नहीं हुई। यामी ने लिखा कि हमारी कभी न खत्म होने वाली लिस्ट, चाय पीने के समय से लेकर तुम्हारे स्वादिष्ट खाना पकाने और कई दूसरी चीजें बनाने तक।

यामी ने बताया परिवार का महत्व

यामी ने लिखा कि एक ऐसा परिवार होना जहां सिर्फ बिना शर्त प्यार हो, मजबूत मध्यवर्गीय मूल्य और परंपराएं मुझे बहुत भाग्यशाली महसूस करवाती हैं और मैं इन गुणों को दुनिया की किसी भी चीज से ऊपर चुनूंगी। इस प्यार और सम्मान के लिए शुक्रिया। अगर अभिनेत्री के काम की बात करें तो यामी सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीस और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन के साथ दसवी में दिखाई देंगी





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...