किसान आंदोलन के कारण एयरपोर्ट न पहुंचने वाले यात्रियों को Air India ने दिया ये स्पेशल ऑफर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2020   10:49
किसान आंदोलन के कारण एयरपोर्ट न पहुंचने वाले यात्रियों को Air India ने दिया ये स्पेशल ऑफर

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब के किसानों ने ‘दिल्ली चलो’ का आह्वान किया है। इसके चलते दिल्ली पुलिस वाहनों की चेकिंग बढ़ा दी और यातायात प्रभावित हुआ। ऐसे में उत्तर प्रदेश और हरियाणा से दिल्ली की यात्रा करने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की एअर इंडिया ने किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते बृहस्पतिवार को दिल्ली की सीमाएं सील होने के चलते प्रभावित होने वाले यात्रियों को मुफ्त में अपना यात्रा कार्यक्रम नए सिरे से तय करने की पेशकश की है। केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब के किसानों ने ‘दिल्ली चलो’ का आह्वान किया है। इसके चलते दिल्ली पुलिस वाहनों की चेकिंग बढ़ा दी और यातायात प्रभावित हुआ। ऐसे में उत्तर प्रदेश और हरियाणा से दिल्ली की यात्रा करने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: सुस्ती के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, सेंसेक्स और निफ्टी में मामूली बढ़त

एअर इंडिया ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ दिल्ली की सीमाएं बंद होने से दिल्ली-एनसीआर में यातायात बाधाओं को देखते हुए हम प्रभावित यात्रियों को उनका यात्रा कार्यक्रम फिर से तय करने (बदल कर दूसरी तिथि का टिकट लेने)की अनुमति देते हैं। इसके लिए उनसे कोई शुल्क नहीं वसूला जाएगा।’’ यह छूट 26 नबंवर 2020 को दिल्ली हवाई अड्डे से की जाने वाली उड़ानों पर लागू होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

बिज़नेस

झरोखे से...