• Audi ने भारत में लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जानें क्या है कीमत

ऑडी ने ई-ट्रॉन श्रृंखला की तीन नई इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश की है।कंपनी ने तीन साल के अंदर इन गाड़ियों को दोबारा खरीदने की पेशकश भी कर रही है और आठ साल की बैटरी वारंटी दी जाएगी।ऑडी क्यूरेटेड स्वामित्व पैकेज के तहत ऑडी इंडिया दो साल से लेकर पांच साल तक के लिए सर्विस योजनाओं का विकल्प भी दे रही है।

नयी दिल्ली। जर्मनी की लग्जरी कार विनिर्माता ऑडी ने गुरुवार को ई-ट्रॉन श्रृंखला की तीन नई इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश की, जिनकी कीमत 99.99 रुपये से शुरू हैं। ऑडी इंडिया ने एक बयान में कहा कि ये इलेक्ट्रिक एसयूवी ई-ट्रॉन 50, ई-ट्रॉन 55 और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक हैं, और इनकी शोरूम कीमत क्रमश: 99.99 लाख रुपये, 1.16 करोड़ रुपये और 1.18 करोड़ रुपये है।

इसे भी पढ़ें: सर्वे में खुलासा! ई-कॉमर्स कंपनियों की भारी छूट के पक्ष में ग्राहक, नहीं चाहते रोक

इस पेशकश पर ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘हम इलेक्ट्रिक गाड़ियों की अपनी यात्रा की शुरूआत करते हुए एक नहीं, बल्कि तीन एसयूवी की पेशकश की है।’’ उन्होंने कहा कि ये तीनों एसयूवी में लक्जरी, शून्य उत्सर्जन, शानदार प्रदर्शन और रोजमर्रा की उपयोगिता का सही मेलजोल है। कंपनी ने तीन साल के अंदर इन गाड़ियों को दोबारा खरीदने की पेशकश भी कर रही है और आठ साल की बैटरी वारंटी दी जाएगी। ऑडी क्यूरेटेड स्वामित्व पैकेज के तहत ऑडी इंडिया दो साल से लेकर पांच साल तक के लिए सर्विस योजनाओं का विकल्प भी दे रही है।