भगवंत मान ने जर्मनी की कंपनी वर्बियो का पंजाब में अवसर तलाशने के लिए आमंत्रित किया

Bhagwant Mann
ANI
राज्य सरकार की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने बृहस्पतिवार (15 सितंबर) देर शाम बर्लिन की अपनी यात्रा के दौरान वर्बियो वेरेनाइट बायोएनर्जी एजी के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) क्लॉस साउटर से मुलाकात की।

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जर्मनी की जैव-ऊर्जा कंपनी वर्बियो से पंजाब के साथ भविष्य में नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में सहयोग के अवसर तलाशने को कहा है। राज्य सरकार की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने बृहस्पतिवार (15 सितंबर) देर शाम बर्लिन की अपनी यात्रा के दौरान वर्बियो वेरेनाइट बायोएनर्जी एजी के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) क्लॉस साउटर से मुलाकात की। मान निवेशकों को लुभाने के लिए जर्मनी के दौरे पर हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के सरकारी स्कूलों में अच्छी पढ़ाई से 1141 छात्रों ने JEE और NEET परीक्षा पास की : केजरीवाल

मान सरकार पंजाब को व्यापार करने के लिए सबसे पसंदीदा स्थल के रूप में आगे बढ़ा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्बियो का राज्य के साथ मजबूत संबंध है। हाल ही में इसकी भारतीय अनुषंगी कंपनी वर्बियो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने संगरूर में 33 टन प्रतिदिन बायो-सीएनजी क्षमता की जैव-ईंधन इकाई चालू की है। मान ने राज्य में औद्योगिक पारिस्थितिकी तंत्र के विकास के लिए अपने दृष्टिकोण और नीतियों को साझा करते हुए कंपनी को पंजाब के साथ अपने सहयोग का विस्तार करने के लिए आमंत्रित किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़