• हार्ले डेविडसन ने भारत में मोटरसाइकिल बेचने के लिए हीरो मोटोकॉर्प के साथ की साझेदारी

अमेरिकी कंपनी हर्ले डेविडसन भारत में उपभोक्ताओं के लिये सुगम बदलाव को लेकर साझेदार हीरो के साथ काम कर रही है।दोनों कंपनियों ने एक-दूसरे के वितरण नेटवर्क को आपस में जोड़ने का एक करार किया है। इसके तहत हीरो मोटोकॉर्प हर्ले डेविडसन के मोटरसाइकिलों की बिक्री करेगी और बिक्री के बाद की सेवा भी प्रदान करेगी।

नयी दिल्ली। बाइक बनाने वाली अमेरिकी कंपनी हर्ले डेविडसन ने शनिवार को कहा कि वह भारत में उपभोक्ताओं के लिये सुगम बदलाव सुनिश्चित करने को लेकर अपनी साझेदार कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर काम कर रही है। हर्ले डेविडसन ने भारतीय बाजार के लिये हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी की पिछले महीने घोषणा की थी। दोनों कंपनियों ने एक-दूसरे के वितरण नेटवर्क को आपस में जोड़ने का एक करार किया है। इसके तहत हीरो मोटोकॉर्प हर्ले डेविडसन के मोटरसाइकिलों की बिक्री करेगी और बिक्री के बाद की सेवा भी प्रदान करेगी।

इसे भी पढ़ें: Unilever भारत में पेश करने वाली है ऐसा माउथवॉश जो 99.9 प्रतिशत कोरोना वायरस को कर देता है खत्म

हीरो मोटोकॉर्प हर्ले डेविडसन के कल-पुर्जों तथा एसेसरीज की बिक्री करेगी। हर्ले डेविडसन के प्रबंध निदेशक (एशिया के उभरते बाजार तथा भारत) संजीव राजशेखरन ने एक बयान में कहा, ‘‘हम भारत में अपना बिजनेस मॉडल बदल रहे हैं। हम हीरो मोटोकॉर्प के साथ अपनी आगे की यात्रा जारी रखने को लेकर उत्साहित हैं। हम अपने उपभोक्ताओं के लिये सुगम बदलाव सुनिश्चित करने की दिशा में हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।