SBI का नया ऑफर, झटपट ग्राहकों को मिलेगा लोन, समझिए पूरी प्रक्रिया

SBI का नया ऑफर, झटपट ग्राहकों को मिलेगा लोन, समझिए पूरी प्रक्रिया

एसबीआई ने कहा है कि यह लोन सभी को नहीं मिलेगा। एसबीआई के बनाए गए नियमों पर जो ग्राहक खरा उतरेगा, और उनमें से जो लोन के लिए चुना जाएगा उसे ही लोन मिलेगा।

नयी दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आया है। अब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को ब्याज दर पर्सनल लोन देगा इसके अलावा बैंक जीरो प्रोसेसिंग फीस पर अपने ग्राहकों को लोन मुहैया करवाएगा। एसबीआई ने लोन ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पर्सनल लोन के लिए किसी भी समय अप्लाई किया जा सकता है इसके लिए ग्राहकों को योनो  ऐप का इस्तेमाल करना है। उस पर 4 क्लिक करते ही आपको लोन मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें: शॉर्ट्स पहनकर शख्स पहुंचा बैंक, SBI ने कहा- फुल पैंट पहनकर आओ तभी मिलेगी बैंक में एंट्री 

एसबीआई ने कहा है कि यह लोन सभी को नहीं मिलेगा। एसबीआई के बनाए गए नियमों  पर जो ग्राहक खरा उतरेगा, और उनमें से जो लोन के लिए चुना जाएगा उसे ही लोन मिलेगा। 

 

लोन पाने की प्रक्रिया

 

  • लोन लेने के लिए आपको योनो ऐप का इस्तेमाल करना होगा।
  • सबसे पहले ग्राहक को योनो एप पर लॉग इन करना होगा। 
  • इसके बाद  ग्राहक को Avail now पर टैप करना है।
  • फिर ग्राहक को समय और रकम भरना होगा।

इसके बाद ग्राहक के मोबाइल पर एक ओटीपी जाएगा और उसे दर्ज करना होगा जैसे ही ग्राहक ओटीपी दर्ज करेगा लोन की रकम ग्राहक के खाते में आ जाएगी।

इसे भी पढ़ें: एसबीआई ने अबतक नहीं लौटाए हैं जन-धन खाताधारकों से वसूले गए 164 करोड़ रुपये : रिपोर्ट  

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने इस ऑफर के बारे में ट्वीट किया है अपने  इस ट्वीट में बैंक ने लोन दिए जा रहे ऑफर के फायदे बताए हैं। बैंक ने कहा है कि इंटरेस्ट रेट जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ हम आपको सही चुनने में मदद करते हैं। पर्सनल लोन के लिए ग्राहक को 9.60 का सालाना ब्याज देना होगा। जीरो प्रोसेसिंग फीस केवल 31 जनवरी 2022  से पहले लोन लेने पर ही लागू होगी।