श्रेयस अय्यर से प्रभावित हैं ब्रैड हॉग, कहा- भविष्य में बन सकते हैं भारतीय टीम का कप्तान

श्रेयस अय्यर से प्रभावित हैं ब्रैड हॉग, कहा- भविष्य में बन सकते हैं भारतीय टीम का कप्तान

T20 विश्वकप के मुख्य टीम में श्रेयस अय्यर को बेशक इस शामिल नहीं किया गया है लेकिन पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य के कप्तान हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग श्रेयस अय्यर से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के भविष्य हैं और वह कप्तान बन सकते हैं। ब्रैड हॉग ने कहा कि श्रेयस अय्यर खेल के साथ-साथ सभी प्रक्रियाओं के बारे में भी सोचते हैं। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर खुद को आगे बढ़ाने की बजाय प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने में विश्वास रखते हैं। T20 विश्वकप के मुख्य टीम में श्रेयस अय्यर को बेशक इस शामिल नहीं किया गया है लेकिन पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य के कप्तान हैं।

इसे भी पढ़ें: ऋषभ पंत को कप्तान बनाये रखने के टीम के निर्णय का सम्मान करता हूं : श्रेयस अय्यर

ब्रैड हॉग ने कहा कि वह इंजरी से वापसी कर रहे हैं और काफी दबाव में है। दरअसल ब्रैड हॉग श्रेयस अय्यर के इंजरी से वापसी के बाद हैदराबाद के खिलाफ यूएई में खेले गए 41 गेंदों पर नाबाद 43 रन की पारी से काफी प्रभावित है। ब्रैड हॉग का यह बयान ऐसे समय में आया है जब टी20 की कप्तानी से विराट कोहली इस्तीफा देने की बात कह चुके हैं। ऐसे में टीम इंडिया को T20 में कौन लीड करेगा इस पर सवाल अब भी कायम है। वहीं, टी20 विश्व कप के लिए श्रेयस अय्यर को मेन टीम में जगह ना देकर स्टैंडबाई प्लेयर के रूप में रखा गया है। स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में श्रेयस अय्यर के साथ-साथ शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर हैं।

अय्यर ने खुद को किया साबित

आपको बता दें कि 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया था। हालांकि श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में फील्डिंग करते वक्त चोट लग गई थी जिसके बाद आईपीएल 2021 के पहले चरण से उन्हें दूर होना पड़ा था। श्रेयस अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल की कप्तानी ऋषभ पंत को सौंपी गई। हालांकि, अब अय्यर की टीम में वापसी हो चुकी है और वह दिल्ली के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी कर रहे हैं।