दिल्ली कैपिटल्स ने अगरकर को सहायक कोच नियुक्त किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2022   19:16
दिल्ली कैपिटल्स ने अगरकर को सहायक कोच नियुक्त किया

उन्होंने कहा, और कोच रिकी पोंटिंग खेल के महान खिलाड़ी हैं। उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। अगरकर (44 वर्ष) ने भारत के लिये 288 वनडे और 58 टेस्ट विकेट चटकाये हैं। वह दिल्ली कैपिटल्स के कोचिंग स्टाफ से जुड़ेंगे जिसमें पोटिंग, प्रवीण आम्रे (सहायक कोच) और जेम्स होप्स (गेंदबाजी कोच) शामिल हैं।

नयी दिल्ली, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर को बुधवार को आधिकारिक रूप से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स का सहायक कोच नियुक्त किया गया। मंगलवार को पीटीआई ने यह खबर दी थी। गुरूवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही भारत की घरेलू श्रृंखला में कमेंटरी की अपनी प्रतिबद्धतायें पूरा करने के बाद वह टीम से जुड़ जायेंगे। अगरकर ने टीम बयान में कहा, ‘‘मैं इस सत्र के लिये दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा होकर बहुत रोमांचित हूं। उन्होंने कहा, मैं काफी भाग्यशाली हूं कि खिलाड़ी के बाद अब मैं अलग भूमिका में लौट रहा हूं। यह निश्चित रूप से काफी रोमांचकारी है। हमारे पास युवा और शानदार टीम है जिसकी अगुआई दुनिया के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक ऋषभ पंत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, और कोच रिकी पोंटिंग खेल के महान खिलाड़ी हैं। उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। अगरकर (44 वर्ष) ने भारत के लिये 288 वनडे और 58 टेस्ट विकेट चटकाये हैं। वह दिल्ली कैपिटल्स के कोचिंग स्टाफ से जुड़ेंगे जिसमें पोटिंग, प्रवीण आम्रे (सहायक कोच) और जेम्स होप्स (गेंदबाजी कोच) शामिल हैं। उन्होंने आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रतिनिधित्व किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।