वीरेंद्र सहवाग बनाम कैलिस ‘चैरिटी’ मैच से होगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आगाज

Sehwag
ANI
वीरेंद्र सहवाग और ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल उन 90 पूर्व क्रिकेटरों में शामिल है, जो शुक्रवार को यहां ‘चैरिटी’ मैच के साथ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)’ में हिस्सा लेंगे।

कोलकाता। वीरेंद्र सहवाग और ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल उन 90 पूर्व क्रिकेटरों में शामिल है, जो शुक्रवार को यहां ‘चैरिटी’ मैच के साथ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)’ में हिस्सा लेंगे।  सहवाग गुजरात जायंट्स टीम की अगुवाई करेंगे जो शनिवार को लीग के शुरुआती मैच में गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी। इससे पहले हालांकि शुक्रवार को वह एक ‘चैरिटी’ मैच में इंडियन महाराज टीम की कप्तानी करेंगे जिसका सामना दक्षिण अफ्रीका के जैक कैलिस की अगुवाई वाली टीम वर्ल्ड जायंट्स से होगा।

इसे भी पढ़ें: विदेशी हमलावरों के गुनाहों को भारतीय मुसलमानों के ‘सिर का बोझ’ नहीं बनाना चाहिए: नकवी

इस मैच का मकसद पूर्व दिग्गज कपिल देव की एनजीओ खुशी फाउंडेशन के लिए रकम जुटाना है। खुशी फाउंडेशन लड़कियों की शिक्षा के लिए काम करती है। चार टीमों के टूर्नामेंट में हरभजन सिंह मणिपाल टाइगर्स की कप्तानी करेंगे जबकि इरफान पठान भीलवाड़ा किंग्स का नेतृत्व करेंगे। लीग में सभी अंपायर महिलाएं होंगी। टूर्नामेंट का पहला सत्र इस साल की शुरुआत में मस्कट में आयोजित किया गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़