T20 World Cup से पहले पाकिस्तान गेंदबाज हारिस रऊफ ने भारत को चेताया, एमसीजी मेरा घरेलू मैदान

Rauf
ANI
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को बिग बैश लीग खेलने के अपने अनुभव के दम परभारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले टी20 विश्व के मुकाबले में कामयाबी मिलने का पूरा यकीन है। आपसी राजनीतिक तनाव के कारण भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलते हैं।

लाहौर। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को बिग बैश लीग खेलने के अपने अनुभव के दम पर भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले टी20 विश्व के मुकाबले में कामयाबी मिलने का पूरा यकीन है। आपसी राजनीतिक तनाव के कारण भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलते हैं। एमसीजी पर होने वाला यह मुकाबला एक साल के अंदर उनका चौथा मुकाबला होगा। रऊफ ने कहा ,‘‘ अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सका तो उनके लिये मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा। मैं बहुत खुश हूं कि यह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: वनडे की लय एशिया कप टी20 में बरकरार रखने उतरेगी भारतीय महिला टीम

‘‘ रऊफ बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के लिये खेलते हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ यह मेरा घरेलू मैदान है क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिये खेलता हूं। मुझे पता है कि वहां कैसे खेलना है। मैने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है कि भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है।’’ पाकिस्तान ने पिछली बार यूएई में हुए टी20 विश्व कप में भारत को दस विकेट से हराया था जो विश्व कप में भारत पर उसकी पहली जीत थी।

इसे भी पढ़ें: टी20 विश्व कप विजेता को मिलेगी 16 लाख डॉलर की पुरस्कार राशि: आईसीसी

एशिया कप के ग्रुप चरण में भारत ने उसे चार विकेट से हराया लेकिन सुपर चार चरण में हार गया। रऊफ ने कहा ,‘‘भारत और पाकिस्तान के मैचों में काफी दबाव रहता है।विश्व कप में मैने वह दबाव महसूस किया। लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में वह दबाव महसूस नहीं हुआ क्योंकि मुझे पता था कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़