अच्छी गेंदबाजी नहीं की, मैदान पर मौकों का फायदा नहीं उठाया: रोहित शर्मा

Captain Rohit Sharma
प्रतिरूप फोटो
ANI
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम ने मैदान में मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया और गेंदबाजी भी खराब रही जिससे उसे तीन मैचों की श्रृंखला के बड़े स्कोर वाले पहले ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया से चार विकेट की हार का मुंह देखना पड़ा।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम ने मैदान में मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया और गेंदबाजी भी खराब रही जिससे उसे तीन मैचों की श्रृंखला के बड़े स्कोर वाले पहले ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया से चार विकेट की हार का मुंह देखना पड़ा। रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि हमने उतनी अच्छी गेंदबाजी की। 200 रन का स्कोर बचाव के लिये काफी अच्छा है लेकिन हमने मैदान में मिले (कैच लपकने के) मौकों का फायदा नहीं उठाया। ’’

भारत ने आल राउंडर हार्दिक पंड्या (नाबाद 71 रन) और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (55 रन) के अर्धशतकों के अलावा सूर्यकुमार यादव (46 रन) की बदौलत छह विकेट पर 208 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। रोहित ने कहा, ‘‘मुझे लगता है हमने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे लिये यह समझने के लिये अच्छा मैच रहा कि हम कहां गलत रहे और अगले मैच में हम क्या बेहतर कर सकते हैं। ’’ आस्ट्रेलिया ने कैमरन ग्रीन (61 रन) के अर्धशतक के बाद मैथ्यू वेड की 21 गेंद में 45 रन की नाबाद पारी से श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने कहा, ‘‘अच्छा मुकाबला रहा। निश्चित रूप से अंत में ओस से हमें मदद मिली। हमारे लिये कुछ अच्छी भागीदारियां रहीं। खिलाड़ियों ने अच्छी आक्रामकता दिखायी और मैच की लय बदलने की कोशिश की जो काफी अच्छा रहा। ’’ कैमरन ग्रीन ने 30 गेंद में आठ चौके और चार छक्के से 61 रन बनाये। उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़