बांग्लादेश के पिचों से नाखुश है शाहिद अफरीदी, ट्वीटर पर जमकर लताड़ा

बांग्लादेश के पिचों से नाखुश है शाहिद अफरीदी, ट्वीटर पर जमकर लताड़ा

अफरीदी का मानना है कि, वर्ल्ड क्रिकेट में अगर बांगलादेश सफल होना चाहता है तो उसे अपने अंदर झांकना होगा और बेहतर पिचें तैयार करनी होगी। अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा कि, 'बांग्लादेश को वास्तव में अपने अंदर झांकने और कुछ तलाशने की जरूरत है।

पाकिस्तान के पूर्व  बल्लेबाज शाहिद अफरीदी बांग्लादेश के पिचों से कुछ ज्यादा ही नाखुश दिखाई नजर आ रहे है। आपको बता दें कि, पाकिस्तान ने सोमवार को टी20 मुकाबले के तीसरे और आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश को पांच विकेट से हराया और तीन मैचों की टी20 सीरीज में क्लीप स्वीप किया। जीत हासिल करने के बाद भी पूर्व पाक सलामी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी बांग्लादेश की पिचों से खुश नहीं हैं।

अफरीदी का मानना है कि, वर्ल्ड क्रिकेट में अगर बांगलादेश सफल होना चाहता है तो उसे अपने अंदर झांकना होगा और बेहतर पिचें तैयार करनी होगी। अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा कि,  'बांग्लादेश को वास्तव में अपने अंदर झांकने और कुछ तलाशने की जरूरत है। क्या वे ऐसी पिचों पर जीतना चाहते हैं और विदेशों में और विश्व कप में शानदार प्रदर्शन देना चाहते हैं? उनके पास इस खेल में बहुत प्रतिभा और जुनून है लेकिन अगर उन्हें आगे बढ़ना है तो उन्हें बेहतर पिचों की सख्त जरूरत है।' 

इसे भी पढ़ें: बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे कश्मीर के आरिफ खान, क्वालिफाइंग स्पर्धा में हासिल किया टिकट

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पाकिस्तान के मोहम्मद नवाज ने आखिरी गेंद पर एक चौका लगाया और हैदर अली की पारी की बदौलत बांगलादेश को पांच विकेट से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया है। इससे पहले पाकिस्तान टीम ने पहला टी-20 चार विकेट और दसूरा आठ विकेट से जीता था।