कोहली को लेकर आया सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले- उनके दिमाग में क्या चल रहा, पता नहीं

कोहली को लेकर आया सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले- उनके दिमाग में क्या चल रहा, पता नहीं
ANI pictures

भारतीय क्रिकेट टीम के दोनों नियमित सदस्य हैं और दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार है। हालांकि इस आईपीएल में दोनों का बल्ला शांत नजर आ रहा है। इसी को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान भी सामने आया है।

देश में आईपीएल का रोमांच देखने को मिल रहा है। आईपीएल 2022 में सभी टीमें अच्छा खेलने की कोशिश कर रही हैं। इन सब के बीच 2 खिलाड़ियों की चर्चा भी खूब हो रही है। विराट कोहली और रोहित शर्मा। भारतीय क्रिकेट टीम के दोनों नियमित सदस्य हैं और दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार है। हालांकि इस आईपीएल में दोनों का बल्ला शांत नजर आ रहा है। इसी को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान भी सामने आया है। न्यूज़ 18 चैनल से बातचीत करते हुए सौरव गांगुली ने कहा पता नहीं विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है? लेकिन मुझे इस बात का यकीन है कि वह अपनी फॉर्म में फिर से लौटेंगे और अच्छे रन बनाएंगे। वह एक महान खिलाड़ी हैं।

इसे भी पढ़ें: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच संजय बांगड़ बोले, विराट कोहली खराब दौर से जल्द बाहर निकल आएंगे

रोहित शर्मा को लेकर भी सौरव गांगुली ने कहा कि वे एक महान खिलाड़ी है और मुझे पूरा यकीन है कि वह अपनी बेहतरीन फॉर्म में वापसी करेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों जल्द ही बड़े इसको बनाएंगे। आपको बता दें कि कई दिग्गजो खिलाड़ियों ने दोनों को आईपीएल से विराम रहने की सलाह दे रहे हैं। अगर विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने आरसीबी की ओर से 9 मुकाबले खेले हैं और सिर्फ 128 रन बनाए। उनका एवरेज औसत ही 16 का है जोकि क्रिकेट प्रेमियों को हैरान कर रहा है। विराट कोहली का बल्ला आईपीएल में लगातार चलता रहा है। दूसरी ओर अगर रोहित शर्मा की बात करें तो अब तक उन्होंने 8 मुकाबले खेले हैं जिनमें 153 रन ही बनाए हैं। रोहित का औसत भी 19.13 का है।

इसे भी पढ़ें: वह एक बुरे सपने में जी रहे हैं विराट कोहली, IPL 2022 में स्टार खिलाड़ी की लगातार खराब फॉर्म पर बोले आकाश चोपड़ा

भारत के लिए चिंता की बात तो यह भी है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने अब तक 8 मुकाबले खेले हैं और आंठों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा सौरव गांगुली गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स से भी काफी खुश दिखाई दे रहे ।हैं यह दो ऐसी टीमें हैं जो कि आईपीएल में नई आई हैं और इस बार बेहतर मुकाबले खेल रही है। सौरव गांगुली ने कहा कि बहुत ही इंटरेस्टिंग मैच देखने को मिल रहा है। मैं खुद आईपीएल देख रहा हूं। दो नई टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स शानदार खेल खेल रही है।