सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, नटराजन IPL से हुए बाहर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2021   15:33
सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, नटराजन IPL से हुए बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए है।नटराजन ने इस सत्र में में सनराइजर्स की तरफ से चार में से केवल दो मैचखेले। यह समझा जा सकता है कि आस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये थे।

चेन्नई। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गये हैं। यह चोट उन्हें इस साल के शुरू में ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान लगी थी। तीस वर्षीय नटराजन ने इस सत्र में में सनराइजर्स की तरफ से चार में से केवल दो मैचखेले। यह समझा जा सकता है कि आस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये थे।

इसे भी पढ़ें: कैमरन ग्रीन को पहली बार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अनुबंधित खिलाड़ियों में किया शामिल

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) सूत्रों ने कहा, ‘‘नटराजन अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबरे थे। वह उपचार के लिये एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) गये थे लेकिन अब पता चल गया है कि भले ही उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैचों के लिये फिट घोषित कर दिया गया था लेकिन वह खेलने के लिये शत प्रतिशत तैयार नहीं थे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें अब लंबे समय तक बाहर रहना पड़ सकता है क्योंकि उन्होंने उचित उपचार के बिना वापसी में जल्दबाजी दिखायी।’’ नटराजन ने इंग्लैंड के खिलाफ एक टी20 और एक वनडे खेला था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।