ऋद्धिमान साहा की शानदार पारी पर तेंदुलकर और शास्त्री ने कहा- 'उम्दा बल्लेबाजी'

ऋद्धिमान साहा
सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री ने ऋद्धिमान साहा की प्रशंसा की है।तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘उम्दा बल्लेबाजी। मुझे लगता है कि साहा की तेजी से रन बनाने की क्षमता को हमेशा कम करके आंका गया। उन्होंने गेंद की लाइन और लेंथ का अनुमान लगाकर अपने शॉट खेले।

नयी दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ऋद्धिमान साहा की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में खेली गयी 45 गेंदों पर 87 रन की पारी की जमकर प्रशंसा करते हुए इसे बेजोड़ करार दिया। साहा ने 12 चौके और दो छक्के लगाये तथा सनराइजर्स हैदराबाद की दिल्ली कैपिटल्स पर 88 रन से जीत में अहम भूमिका निभायी। उन्होंने शॉट जमाने के अपने कौशल का खुलकर प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़ें: बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेफ बार्तोमेयु ने दिया इस्तीफा, मेस्सी के साथ चल रहे थे मतभेद

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘उम्दा बल्लेबाजी। मुझे लगता है कि साहा की तेजी से रन बनाने की क्षमता को हमेशा कम करके आंका गया। उन्होंने गेंद की लाइन और लेंथ का अनुमान लगाकर अपने शॉट खेले। किसी तरह की लप्पेबाजी नहीं थी। एक बेहतरीन पारी खेली जिसका मैंने पूरा लुत्फ उठाया। ’’ शास्त्री ने फिर से उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बताया और उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘‘दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर ने आज रात बेजोड़ प्रदर्शन किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़