क्रिकेट ईडन गार्डन्स में वापसी के साथ T20 चैलेंज में चमके मनोज तिवारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2020   12:18
क्रिकेट ईडन गार्डन्स में वापसी के साथ T20 चैलेंज में चमके मनोज तिवारी

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद मोहन बागान ने पांच विकेट पर 156 रन बनाये जिसमें तिवारी ने पारी के दौरान तीन छक्के और पांच चौके जमाये। इसके जवाब में कस्टम्स की टीम ईडन गार्डन्स की दूधिया रोशनी में छह विकेट पर 139 रन ही बना सकी।

कोलकाता।बंगाल के पूर्व कप्तान मनोज तिवारी की 39 गेंद में 61 रन की पारी की मदद से मोहन बागान ने मंगलवार को यहां कस्टम्स की टीम पर 17 रन की जीत हासिल की जिससे कोविड-19 महामारी के बीच ईडन गार्डन्स में बंगाल टी20 चैलेंज से क्रिकेट की वापसी हुई। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद मोहन बागान ने पांच विकेट पर 156 रन बनाये जिसमें तिवारी ने पारी के दौरान तीन छक्के और पांच चौके जमाये। इसके जवाब में कस्टम्स की टीम ईडन गार्डन्स की दूधिया रोशनी में छह विकेट पर 139 रन ही बना सकी।

इसे भी पढ़ें: अनिरूद्ध थापा ने पहले ही मिनट में गोल दागा, चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया

तिवारी ने मैच के बाद कहा, ‘‘मैदान पर फिर वापसी करके अच्छा महसूस हुआ। क्रिकेट फिर से शुरू हो गया है, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता। ’’ जैविक रूप से सुरक्षित माहौल के बीच शहर के शीर्ष डिवीजन क्लब की छह टीमें लॉकडाउन के बाद पहले क्रिकेट टूर्नामेंट में खिताब की कोशिश में जुटी हैं। बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने कहा, ‘‘बंगाल टी20 चैलेंज सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया गया है। खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को बायो-बबल में रखा गया है और सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा गया है। ’’ इससे पहले पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री अरूप बिस्वास ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...