सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL का यह सीजन चुनौतीपूर्ण, कप्तान विलियमसन ने दिया बड़ा बयान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 4, 2021   11:59
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL का यह सीजन  चुनौतीपूर्ण, कप्तान विलियमसन ने दिया बड़ा बयान

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि, चुनौतीपूर्ण सत्र लेकिन हायतौबा नहीं मचा सकते है।विलियमसन ने कहा कि, हमारे पास 140-150 रन तक पहुंचने का मौका था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाये। इस पिच पर रन बनाना आसान नहीं था।

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में यह सत्र उनके लिये चुनौतीपूर्ण रहा लेकिन इसको लेकर किसी को हायतौबा नहीं मचानी चाहिए। विलियमसन ने डेविड वार्नर से सनराइजर्स की कप्तानी संभाली थी लेकिन इससे भी उसका भाग्य नहीं बदला और टीम का इस बार तालिका में अंतिम स्थान पर रहना तय है। विलियमसन ने सनराइजर्स की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हाथों छह विकेट से हार के बाद कहा, ‘‘पिचों में काफी भिन्नता है और हमने देखा है कि वे टीम सफल रही जिन्होंने इन पिचों से अच्छी तरह से सामंजस्य बिठाया। हमारे लिये यह महत्वपूर्ण है कि इस पर हायतौबा न मचायें। हमारे लिये यह निश्चित तौर पर चुनौतीपूर्ण सत्र रहा। ’’ उन्होंने कहा कि जब प्रदर्शन अच्छा नहीं रहता तो बहुत चीजों पर ध्यान केंद्रित किया जाता है जिससे परेशानियां ही बढ़ती हैं।

इसे भी पढ़ें: लियोनेल मेसी के घर से लाखों रूपये के गहने और नगदी हुई चोरी, कमरे की छत तोड़कर दिया घटना को अंजाम

विलियमसन ने कहा, ‘‘मेरा निजी तौर पर मानना है कि टूर्नामेंट के दूसरे चरण में कप्तान के तौर पर मैंने यह प्रयास किया कि खिलाड़ियों का ध्यान न बंटे। कई चीजें होती हैं जिनसे खिलाड़ियों का ध्यान बंट सकता है। ’’ उन्होंने निराशा जतायी कि उनकी टीम पावरप्ले के छह ओवरों में अधिक से अधिक रन जुटाने में असफल रही। विलियमसन ने कहा, ‘‘हमारे पास 140-150 रन तक पहुंचने का मौका था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाये। इस पिच पर रन बनाना आसान नहीं था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...