सारा की एक्टिंग के कायल हो रहे हैं लोग, बागी-3 के लिये बनी फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद

सारा की एक्टिंग के कायल हो रहे हैं लोग, बागी-3 के लिये बनी फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद

सारा के बारे में एक बात तो कहनी पड़ेगी कि वो बॉर्न स्टार हैं और ये बात उन्होंने केदारनाथ में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से अच्छी एक्टिंग कर साबित कर दी। मतलब सारा ने हिंदी सिनेमा में कदम रखते ही धमाल मचा दिया।

फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान दर्शकों के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रही। केदारनाथ को भले ही ज़्यादा कामयाबी न मिली हो, लेकिन हर ओर सारा की एक्टिंग की चर्चा हो रही है। यही नहीं, अब सभी को उनकी अगली फ़िल्म 'सिंबा' का इंतज़ार है।

सारा के बारे में एक बात तो कहनी पड़ेगी कि वो बॉर्न स्टार हैं और ये बात उन्होंने केदारनाथ में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से अच्छी एक्टिंग कर साबित कर दी। मतलब सारा ने हिंदी सिनेमा में कदम रखते ही धमाल मचा दिया। शायद यही वजह है कि बड़े-बड़े डायरेक्टर्स उन्हें कास्ट करने के लिए अप्रोच करने लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा जल्द ही 'बागी-3' की शूटिंग शुरु सकती हैं।

इसे भी पढ़ेंः बड़े पर्दे ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला देवी के किरदार में नज़र आयेंगी अभिनेत्री विद्या बालन

दरअसल, सारा की एक्टिंग स्किल्स और बढ़ती पॉपुलरिटी को देखते हुए, 'बागी-3' के मेकर्स उन्हें साइन करना चाहते हैं और इसके लिये फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें 'बागी-3' का ऑफ़र दिया है। मूवी में सारा के अपोजिट एक्टर टाइगर श्रॉफ़ होंगे। वहीं 'बागी-3' को लेकर अब तक सारा की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। क्या एक्ट्रेस भी साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म में काम करने के लिये उतनी ही एक्साइटेड है, जितने की वो सारा को लेकर। इसका ख़ुलासा सारा के आधिकारिक बयान के बाद ही होगा।

हालांकि, बागी और बागी-2 दोनों ही दर्शकों को ख़ूब पसंद आई थी, साथ ही दोनों का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन भी अच्छा रहा था। ऐसे भी 'बागी-3' सारा के लिये एक बेहतरीन फ़िल्म साबित हो सकती है। बागी के पहले पार्ट में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर, तो दूसरे में दिशा पाटनी थी। वहीं अगर सारा फ़िल्म के लिये हां कहती हैं, तो दर्शकों के लिये इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा।


इसे भी पढ़ेंः साउथ के लोगों के भगवान रजनीकांत, कभी काटते थे बस में टिकट

फिलहाल, सारा अपनी अपकमिंग फ़िल्म सिंबा के प्रमोशन में काफ़ी व्यस्त चल रही हैं और उनकी फ़िल्म का गाना 'आंख मारे ओ लड़की आंख मारे' दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। अब देखने वाली बात ये है कि क्या सारा अपनी अगली फ़िल्म में भी लोगों का दिल जीत पायेंगी और दर्शकों पर उनका ये जादू बरकार रहेगा या नहीं? इसके लिये आपको एक्ट्रेस की अगली फ़िल्म का इंतज़ार करना होगा। कोई बात नहीं अपनी फ़ेवरेट सारा के लिये इतना, तो बनता है यार।

-आकांक्षा तिवारी