जब सुष्मिता करती हैं रैंप वॉक, तो थम जाती है लाखों दिलों की धड़कन देखें-VIDEO

By रेनू तिवारी | Publish Date: Oct 20 2018 1:52PM
जब सुष्मिता करती हैं रैंप वॉक, तो थम जाती है लाखों दिलों की धड़कन देखें-VIDEO
Image Source: Google

सुष्मिता वो हस्ती है जो जब भी रेंप पर उतरती हैं तो समा बंध जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हाल ही में फिर से रैंप उतरी और अक बार फिर उन्होंने लाखों दिलों की धड़कन को रोक दिया।

सुष्मिता वो हस्ती है जो जब भी रेंप पर उतरती हैं तो समा बंध जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हाल ही में फिर से रैंप उतरी और अक बार फिर उन्होंने लाखों दिलों की धड़कन को रोक दिया। मुंबई फैशन वीक के आखिरी और तीसरे दिन रैंप पर पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का जलवा दिखा।



सुष्मिता फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला की ड्रेस में रैंप पर वॉक करते हुए नजर आईं। बतौर शो स्टॉपर इस शो में सोहा अली खान, राधिका मदान और मुग्धा गोडसे ने भी रैंप पर अपनी जलवा बिखेरा। 



 इससे पहले भी सुष्मिता सेन ने जब- जब रैंप पर वॉक किया है उनका जलवा लाजवाब ही रहा है आइये देखने है सुष्मिता सेन के हाल ही में रैंप वॉक की तस्वीरें और वीडियो- 



पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार सोशल मीडिया में कुछ और ही तस्वीरें वायरल हो रही है। जिनमें वह बहुत ही ज्यादा खूबूसरत नजर आ रही है। जी हां सुष्मिता सेन से फैशन डिजायनर ज्योति और भूमिका के समर-स्प्रिंग कलेक्शन 2019 पहनकर लोट्स मेकअप इंडिया फैशन वीक(Lotus Make-Up India Fashion Week) में रैंप वॉक किया।
 
 
 
 रैंप वॉक करते समय सुष्मिता सेन से पैरेंट ग्रीन कलर में ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ था। इसके साथ हूी उन्होंने सिर पर पगड़ी पहना हुआ था। लाइट मेकअप के साथ पैरों पर सिल्वर कलर की हील्स में नजर आईं। 
 
 
मुंबई में अगस्त में हुए लक्मे फैशन वीक (विंटर/फेस्टिव 2018) में सुष्मिता सेन ने भी रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा था। सुष्मिता सेन लाल लिबास में खूबसूरत लग रही थीं।

 
देखें तस्वीरें...
 
 सुष्मिता भले ही बॉलीवुड से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव जरूर रहती हैं।
 
 
हाल ही में सुष्मिता का बेहद खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अपनी फिटनेस दिखाती नजर आ रही हैं।

>

सुष्मिता को आखिरी बार 2010 में अनीस बज़्मी की फिल्म 'नो प्रॉब्लम' और मुदस्सिर अज़ीज़ की फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आई थीं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   



Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.

Related Story

Related Video