गेम ऑफ थ्रोन्स के भाई बहन याद है ना? बहन एमिलिया क्लार्क ने न्यूड सीन से की तौबा-तौबा

गेम ऑफ थ्रोन्स के भाई बहन याद है ना? बहन एमिलिया क्लार्क ने न्यूड सीन से की तौबा-तौबा

भारत में तो अधिकतर लोगों ने हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन केवल गेम ऑफ थ्रोन्स देखने के लिए ही करवाया था। वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का हर किरदार काफी यादगार रहा है। इन किरदारों में से एक थी भाई-बहन की जोड़ी, जिसने भाई-बहन के रिश्ते के मायने ही बदल दिए थे।

अमेरिका के एचबीओ चैनल की मशहूर वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स को अमेरिका में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में काफी पसंद किया गया था। भारत में तो अधिकतर लोगों ने हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन केवल गेम ऑफ थ्रोन्स देखने के लिए ही करवाया था। वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का हर किरदार काफी यादगार रहा है। इन किरदारों में से एक थी भाई-बहन की जोड़ी, जिसने भाई-बहन के रिश्ते के मायने ही बदल दिए थे। गेम ऑफ थ्रोन्स में बहन का किरदार हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क ने निभाया था। 

गेम ऑफ थ्रोन्स में एमिलिया क्लार्क ने डेनेरीस टार्गैरियन का किरदार निभाया था। जिसमें उसका भाई अपनी बहन की शादी एक शक्तिशाली राजा के साथ करवाना चाहता है। शादी करवाने से पहले भाई खुद अपनी बहन को न्यूड करके उसकी शारीरिक बनावट की खूबसूरती देखता है। गेम ऑफ थ्रोन्स के इस सीन में एमिलिया क्लार्क को पूरा न्यूड दिखाया गया था इसके अलावा भी पूरी सीरीज में एमिलिया क्लार्क को कई बार न्यूड सीन देने पड़े थे। 

गेम ऑफ थ्रोन्स में किये गये न्यूड सीन को लेकर अब हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क ने बयान दिया है कि न्यूड सीन को करने के लिए सीरीज मेकर्स की तरफ से उनपर दबाव डाला गया था। नग्न दृश्यों को देने के लिए उनपर काफी जोर दिया गया था। उन्होंने कहा कि ये बेहद गलत है कि मेकर्स ने उनकी भावनाओं का सम्मान नहीं किया। 

हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क ने डैक्स शेपर्ड के आर्मचेयर एक्सपर्ट पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में कहा कि वह अब किसी के दबाव में आकर कोई न्यूड सीन नहीं करेंगी।