'हिंदी मीडियम' फेम सबा कमर की मुश्किलें बढ़ी, मस्जिद में डांस करने के मामले में पाक अदालत ने तय किए आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 7, 2021   10:57
'हिंदी मीडियम' फेम सबा कमर की मुश्किलें बढ़ी, मस्जिद में डांस करने के मामले में पाक अदालत ने तय किए आरोप

पाकिस्तान की एक अदालत ने बुधवार को हिंदी मीडियम में नजर आईं अभिनेत्री सबा कमर के खिलाफ यहां एक ऐतिहासिक मस्जिद में नृत्य वीडियो की शूटिंग से संबंधित मामले में आरोप तय किए।

लाहौर। पाकिस्तान की एक अदालत ने बुधवार को हिंदी मीडियम में नजर आईं अभिनेत्री सबा कमर के खिलाफ यहां एक ऐतिहासिक मस्जिद में नृत्य वीडियो की शूटिंग से संबंधित मामले में आरोप तय किए। संबंधित मामला पिछले साल दर्ज हुआ था। न्यायिक मजिस्ट्रेट जावेरिया भट्टी की अदालत में आरोप तय होने के दौरान कमर और गायक बिलाल सईद मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामला: 4 और आरोपी को 14 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया

दोनों पर वजीर खान मस्जिद (लाहौर के पुराने शहर में)को अपवित्र करने का आरोप है। मजिस्ट्रेट ने अभियोजन पक्ष को अगली सुनवाई के दौरान 14 अक्टूबर को अपने गवाह पेश करने का निर्देश दिया। दोनों आरोपियों ने अदालत के समक्ष दोष कबूल नहीं किया और कहा कि वे मुकदमा लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें: Netflix पर रिलीज होगी करण जौहर की फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर, शेयर हुआ फिल्म का पोस्टर

कमर ने कहा, मस्जिद में कोई नृत्य या संगीत नहीं हुआ। मुझे इस मामले में झूठा फंसाया गया है। उल्लेखनीय है कि लाहौर पुलिस ने पिछले साल सबा कमर और सईद के खिलाफ लाहौर के पुराने शहर में स्थित मस्जिद वजीर खान को कथित रूप से अपवित्र करने का मामला दर्ज किया था। प्राथमिकी के अनुसार, दोनों कलाकारों ने एक नृत्य वीडियो बनाकर मस्जिद को अपवित्र किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...