पोर्न फिल्मों की शूटिंग के दौरान होती है जबरदस्ती? मिया खलीफा ने बताया सच

पोर्न फिल्मों की शूटिंग के दौरान होती है जबरदस्ती? मिया खलीफा ने बताया सच

इंटरव्यू में मिया से पूछा गया कि अगर वह पोर्न फिल्म में कोई एक्ट नहीं करना चाहती तो क्या उनपर दबाब डाला जाता था। इसके जवाब में मिया ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं होता है। अगर वह जबरदस्ती आपसे कोई सेक्स सीन शूट करवाएंगे तो वह रेप हो जायेगा और ऐसा होने पर आप कंपनी पर केस कर सकते हैं।

पोर्न स्टार मिया खलीफा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। महज 21 साल की उम्र में उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करके दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ दी थी। भले ही उन्होंने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो पर इसके बदौलत मिली शोहरत का वह आज भी लुफ्त उठा रही हैं। पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद मिया खलीफा ने कई इंटरव्यू दिए थे जिनमें उन्होंने अपने पोर्न स्टार होने के अनुभव और पोर्न फिल्मों की शूटिंग के बारे में बात की थी।

अपने इंटरव्यू के मिया खलीफा ने काफी चौकाने वाले खुलासे किये थे और पोर्न इंडस्ट्री के सच के बारे में बात की थी। इंटरव्यू में मिया से पूछा गया था कि गूगल पर उनका नाम सर्च करते ही उनकी पोर्न वीडियोज आ जाती है क्या उन्हें लगता है कि वह अपनी पोर्न स्टार की छवि से निकल पाएंगी। इसके जवाब में मिया ने कहा कि मैं अपने नाम के साथ जुड़े पोर्न स्टार शब्द को हटवाना चाहती हूँ। मैंने विकिपीडिया से अपने नाम के आगे से यह शब्द हटवाने के लिए क़ानूनी सहारा भी लिया पर कंपनी ने मेरी एक नहीं सुनी। आगे बात करते हुए मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि किसी के बताने पर वह उस स्टूडियो गयी थी तब उन्हें नहीं पता था कि वह पोर्न फिल्म शूट होती हैं। पहले दिन वहां जाकर मैंने सिर्फ बात की, वहाँ पर मौजूद सब लोग काफी अच्छे थे मुझे उनसे मिलकर डर नहीं लगा। दूसरी बार जब मैं स्टूडियो गयी तब मैंने पोर्न शूट की। स्टूडियो काफी सुंदर था और वहाँ जो भी हुआ उससे मैंने असहज महसूस नहीं किया।

इंटरव्यू में मिया से पूछा गया कि अगर वह पोर्न फिल्म में कोई एक्ट नहीं करना चाहती तो क्या उनपर उन्हें करने का दबाब डाला जाता था। इसके जवाब में मिया ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं होता है। अगर वह जबरदस्ती आपसे कोई सेक्स सीन शूट करवाएंगे तो वह रेप हो जायेगा और ऐसा होने पर आप कंपनी पर केस कर सकते हैं। साल 2014 में मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था और काफी कम समय में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। पर इसके बावजूद साल 2016 में उन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...