पोर्न फिल्मों की शूटिंग के दौरान इतने घंटे करना पड़ता है सेक्स, एडल्ट स्टार ने बताया अनुभव

पोर्न फिल्मों की शूटिंग के दौरान इतने घंटे करना पड़ता है सेक्स, एडल्ट स्टार ने बताया अनुभव

पोर्न स्टार Kendra Lust ने बताया कि पोर्न फिल्मों की शूटिंग का कोई टाइम फिक्स नहीं होता। अगर डायरेक्टर को शूट में परफेक्शन नहीं दिखता तो शूटिंग कभी चार घंटे, कभी छह घंटे और कभी-कभी तो 18 घंटे तक चलती रहती है।

अगर आपने कभी पोर्न फिल्म देखी है तो पक्का ही आपके दिमाग में यह सवाल आया होगा की यह लोग ये सब करते कैसे हैं? पर्दे के पीछे आखिर होता क्या है? हाल ही में एक पोर्न स्टार ने एडल्ट फिल्मों के पर्दे के पीछे की कहानी को लोगों के साथ साँझा किया। 43 साल की Kendra Lust ने एक पॉडकास्ट के दौरान अपने पोर्न स्टार करियर से जुड़े अनुभव बया किये।

इसे भी पढ़ें: बिना ब्रा पहनें कुत्ते को टहलाने निकली मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- मैडम जल्दी में कुछ पहनना भूल गयी

पोर्न स्टार Kendra Lust ने बताया कि पोर्न फिल्मों की शूटिंग का कोई टाइम फिक्स नहीं होता। अगर डायरेक्टर को शूट में परफेक्शन नहीं दिखता तो शूटिंग कभी चार घंटे, कभी छह घंटे और कभी-कभी तो 18 घंटे तक चलती रहती है। मैंने कभी उम्मीद नहीं की कि शूट 8 घंटे से पहले खत्म होगा। एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे सेट पर 18 घंटे गुजारने पड़े थे। जिसके बाद मुझे डायरेक्टर से पूछना पड़ा था कि आखिर मुझे ये सब कब तक करना पड़ेगा, कब सब खत्म होगा।

इसे भी पढ़ें: मालदीव में समुद्र किनारे बिकिनी में चिल करती नजर आई कियारा आडवाणी, शेयर की वीडियो

आगे बात करते हुए Kendra Lust ने कहा कि पोर्न फिल्मों दिखाया गया सेक्स सिर्फ 30 मिंट में शूट हो जाता है उसके बाद बाकी फिल्मों की तरह एक्टिंग दिखाई जाती है। जब पोर्न स्टार से सवाल किया गया कि घंटों की शूटिंग के दौरान पुरुष अपनी परफॉरमेंस कैसे बनाए रखते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कुछ नेचुरल होते हैं और कुछ के लिए अलग से इंतजाम किये जाते हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...