वाका-वाका फेम पॉप सिंगर शकीरा को हो सकती है 8 साल की जेल, करोड़ों की टैक्स चोरी के आरोप में हो सकती है सजा

 Shakira
Google common license
अभियोजक शकीरा के लिए आठ साल की सजा की मांग करेंगे।गायिका ने इस सप्ताह अभियोजन पक्ष द्वारा पेश किए गए एक समझौते को खारिज कर दिया, इसके बजाय सुनवाई का सामना करने का विकल्प चुना। सुनवाई तिथि अभी निर्धारित नहीं की गई है।

मैड्रिड। स्पेन में अभियोजकों ने शुक्रवार को कहा कि वे एक अदालत से अनुरोध करेंगे कि कोलंबियाई पॉप स्टार शकीरा को यदि कर चोरी को लेकर संभावित सुनवाई के दौरान दोषी पायी जाती हैं तो उन्हें आठ साल दो महीने कैद की सजा सुनाए। शकीरा, जिनका पूरा नाम शकीरा इसाबेल मेबारक रिपोल है, पर वर्ष 2012 और 2014 के बीच स्पेन की सरकार को 1.45 करोड़ यूरो का कर भुगतान करने में विफल रहने का आरोप है।

इसे भी पढ़ें: 20 साल के रोमांस के बाद शादी के बंधन में बंधे जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक, यहां देखें सिंगर का प्यारा ड्रेस

अभियोजकों ने कहा कि वे 2.4 करोड़ यूरो जुर्माना लगाने की भी मांग करेंगे। अभियोग में शकीरा के खिलाफ छह आरोपों का जिक्र है। गायिका ने इस सप्ताह अभियोजन पक्ष द्वारा पेश किए गए एक समझौते को खारिज कर दिया, इसके बजाय सुनवाई का सामना करने का विकल्प चुना। सुनवाई तिथि अभी निर्धारित नहीं की गई है। शकीरा ने हाल ही में एफसी बार्सिलोना के फुटबॉल खिलाड़ी जेरार्ड पिके के साथ अपने 11 साल लंबे रिश्ते को खत्म कर दिया, जिनसे उनके दो बच्चे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़