शिकागो में एक वाहन के ट्रेन की चपेट में आने से एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2021   11:17
शिकागो में एक वाहन के ट्रेन की चपेट में आने से एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत

शिकागो में एक वाहन के ट्रेन की चपेट में आने से एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई है।इससे वाहन में सवार एक बच्चे और दो व्यस्कों की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन में 43 वर्षीय एक पुरुष भी सवार था, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शिकागो (अमेरिका)।अमेरिका के शिकागो में रविवार को एक वाहन के ‘मेट्रा’ ट्रेन की चपेट में आने से एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। शिकागो के दमकल विभाग के अधिकारियों ने ‘शिकागो सन-टाइम्स’ को बताया कि ट्रेन शहर के उत्तर की ओर जा रही थी तभी ‘साउथ साइड’ में एक वाहन ट्रेन की चपेट में आ गया और काफी दूर तक ट्रेन के साथ खिंचता चला गया। इससे वाहन में सवार एक बच्चे और दो व्यस्कों की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन में 43 वर्षीय एक पुरुष भी सवार था, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के मामले में डेरेक चौविन को 22 साल छह महीने जेल की सजा

‘मेट्रा’ की प्रवक्ता मेग रिली ने बताया कि ट्रेन का परिचालक और इंजीनियर भी हादसे में घायल हो गया, दोनों खतरे से बाहर हैं। ट्रेन में 41 लोग सवार थे और उन सभी को दूसरे स्टेशन पहुंचाया गया है, ताकि वे अपने गंतव्य के लिए यात्रा शुरू कर सकें। हादसे के समय ट्रेन की गति क्या थी इसका अभी पता नहीं चल पाया है। इलाके में वैसे ट्रेन के चलने की अधिकतम गति 79 किलोमीटर प्रति घंटा है। मामले पर विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। ‘मेट्रा’ के अधिकारी भी मामले की जांच कर रहे हैं।‘मेट्रा’ शिकागो महानगरीय क्षेत्र में चलने वाली एक यात्री रेल सेवा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...