सिंगापुर में कोविड-19 का प्रकोप जारी, रिकॉर्ड 5,324 नए मामले सामने आए

5,324 new cases of Kovid-19 in one day in Singapore

सिंगापुर में एक दिन में कोविड-19 के 5,324 नए मामले सामने आए है।स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बुधवार दोपहर तक कोरोना वायरस से पीड़ित 1777 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा था। यहां अब संक्रमण के कुल 1,84,419 मामले हैं।

सिंगापुर। सिंगापुर में बुधवार को कोविड-19 के रिकॉर्ड 5,324 नए मामले सामने आए। जिसके बाद देश के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि मामलों में बढ़ोतरी की वजह का पता लगाया जा रहा है। मंत्रालय ने कहा कि संक्रमितों में 661 लोग प्रवासी कामगारों के लिए बने सामूहिक आवास में रहने वाले हैं और 12 लोग विदेशों से देश आए। उसने बताया कि संक्रमण के कारण 10 लोगों की मौत भी हुई है।

इसे भी पढ़ें: International Highlights: सूडान में सेना ने किया तख्तापलट, अन्य घटनाओं के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मंत्रालय ने कहा कि बहुत ही कम समय में संक्रमण के मामलों में हुई असामान्य बढ़ोतरी की वजह पता लगाई जा रही है और अगले कुछ दिन संक्रमण का प्रकोप कैसा रहता है इस पर बारीकी से नजर रखी जाएगी। सिंगापुर में संक्रमण के कारण अब तक कुल 349 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बुधवार दोपहर तक कोरोना वायरस से पीड़ित 1777 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा था। यहां अब संक्रमण के कुल 1,84,419 मामले हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़