बलूचिस्तान में मस्जिद में विस्फोट, इमाम समेत सात जख्मी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   15:10
बलूचिस्तान में मस्जिद में विस्फोट, इमाम समेत सात जख्मी

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत के चमन इलाके में स्थित एक मस्जिद में बुधवार को विस्फोट हुआ जिसमें एक इमाम समेत कम से कम सात लोग जख्मी हो गए। चमन में ताज रोड स्थित एक मस्जिद में मगरीब (शाम) की नमाज़ के वक्त यह विस्फोट हुआ।

कराची। पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत के चमन इलाके में स्थित एक मस्जिद में बुधवार को विस्फोट हुआ जिसमें एक इमाम समेत कम से कम सात लोग जख्मी हो गए। चमन में ताज रोड स्थित एक मस्जिद में मगरीब (शाम) की नमाज़ के वक्त यह विस्फोट हुआ। चमन इलाके की सरहद अफगानिस्तान से लगती है। डॉन ने खबर दी है कि विस्फोट में मस्जिद के इमाम समेत कम से कम सात लोग जख्मी हुए हैं। इसके धमाके से पूरा इलाका दहल उठा।

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां आपात स्थिति घोषित की गई है। ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में विस्फोट की वजह से मस्जिद को हुआ नुकसान दिख रहा है। अधिकारियों ने घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है। अबतक किसी भी समूह ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। सुरक्षा बलों ने बुधवार को ईद मिलाद-उन नबी के मौके पर किसी भी त्रासदी को टालने के लिए समूचे देश में सुरक्षा कड़ी की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।