बलूचिस्तान में मस्जिद में विस्फोट, इमाम समेत सात जख्मी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 22 2018 3:10PM
बलूचिस्तान में मस्जिद में विस्फोट, इमाम समेत सात जख्मी
Image Source: Google

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत के चमन इलाके में स्थित एक मस्जिद में बुधवार को विस्फोट हुआ जिसमें एक इमाम समेत कम से कम सात लोग जख्मी हो गए। चमन में ताज रोड स्थित एक मस्जिद में मगरीब (शाम) की नमाज़ के वक्त यह विस्फोट हुआ।

कराची। पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत के चमन इलाके में स्थित एक मस्जिद में बुधवार को विस्फोट हुआ जिसमें एक इमाम समेत कम से कम सात लोग जख्मी हो गए। चमन में ताज रोड स्थित एक मस्जिद में मगरीब (शाम) की नमाज़ के वक्त यह विस्फोट हुआ। चमन इलाके की सरहद अफगानिस्तान से लगती है। डॉन ने खबर दी है कि विस्फोट में मस्जिद के इमाम समेत कम से कम सात लोग जख्मी हुए हैं। इसके धमाके से पूरा इलाका दहल उठा।

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां आपात स्थिति घोषित की गई है। ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में विस्फोट की वजह से मस्जिद को हुआ नुकसान दिख रहा है। अधिकारियों ने घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है। अबतक किसी भी समूह ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। सुरक्षा बलों ने बुधवार को ईद मिलाद-उन नबी के मौके पर किसी भी त्रासदी को टालने के लिए समूचे देश में सुरक्षा कड़ी की थी।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप