चीन में फिर से बढ़ रहा है कोरोना का कहर, संक्रमण के मामले 60 से अधिक हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 26, 2021   11:52
चीन में फिर से बढ़ रहा है कोरोना का कहर, संक्रमण के मामले 60 से अधिक हुए

चीन के ननजिंग शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ गए है। युन्नान में सामने आए संक्रमण के सभी मामले 30 जून और 24 जुलाई से पहले सीमा पार कर आए लोगों से जुड़े हैं। चीन में वर्ष 2019 में वुहान से कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत होने के बाद से संक्रमण के कुल 87,228 मामले सामने आए हैं।

बीजिंग। चीन के प्रमुख पूर्वी शहर ननजिंग में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं और शहर में सोमवार को संक्रमण के 38 नए मामले सामने आए, जिससे संक्रमण के मामले 60 से अधिक हो गए हैं। देश में हजारों लोग पाबंदियों के बीच रह रहे हैं और अधिकारी बड़े पैमाने पर लोगों की जांच करा रहे हैं। स्थानीय स्तर पर संक्रमण का एक मामला पास के सुछिआन शहर से सामने आया और एक अन्य मामला उत्तर पूर्वी प्रांत लिआओनिंग में सामने आया।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के यूटा में रेतीला तूफान, 20 गाड़ियों के आपस में टकराने से कम से कम छह लोगों की मौत

संक्रमण के दोनों ही मामले निनजिंग शहर से जुड़े हुए हैं। संक्रमण के 36 अन्य मामले सामने आए जिनमें से आधे मामले म्यांमार की सीमा के पास स्थित युन्नान प्रांत में हैं। यहां संक्रमण से हालात गंभीर हैं। युन्नान में सामने आए संक्रमण के सभी मामले 30 जून और 24 जुलाई से पहले सीमा पार कर आए लोगों से जुड़े हैं। चीन में वर्ष 2019 में वुहान से कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत होने के बाद से संक्रमण के कुल 87,228 मामले सामने आए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।