पाकिस्तान में छात्रा से सहपाठी सहित चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया

Pakistan
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ उसके सहपाठी और उसके तीन दोस्तों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ उसके सहपाठी और उसके तीन दोस्तों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। फैसलाबाद के गवर्नमेंट कॉलेज (जीसी) विश्वविद्यालय की छात्रा ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया है कि 23 अक्टूबर को शाहिद अली नाम के उसके सहपाठी ने उसे पैगंबर मोहम्मद की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लाहौर से करीब 150 किलोमीटर दूर चिनियट में अपने गांव चलने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें: इमरान खान का बयान, कहा- अफगानिस्तान के साथ संबंध मजबूत करेगा पाकिस्तान

उसने आरोप लगाया कि जब वे चिनियट पहुंचे तो शाहिद उसे बंदूक दिखा कर सुनसान जगह पर ले गया और अपने तीन अन्य दोस्तों इमरान, रियाज और तसावर के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि लड़की की चिकित्सकीय जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के मदरसे में हुआ बड़ा बम विस्फोट, सात बच्चों की मौत, 70 घायल 

पुलिस ने मुख्य आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पंजाब पुलिस महानिरीक्षक इनम गनी ने घटना पर संज्ञान लिया है और फैसलाबाद क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी (आरपीओ) को अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़