कोरोना से संक्रमित होने का झूठ बोलने, पुलिस पर थूकने के लिए भारतीय मूल के युवक को जेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   18:37
कोरोना से संक्रमित होने का झूठ बोलने, पुलिस पर थूकने के लिए भारतीय मूल के युवक को जेल

कोविड-19 से संक्रमित होने का झूठ बोलने, पुलिस पर थूकने के लिए भारतीय मूल के युवक को जेल हुई।दक्षिणी लंदन के क्रोएडोन निवासी करण सिंह को क्रोएडोन क्राउन अदालत में हुई सुनवाई के बाद आपातकालीन कर्मियों पर हमले, अभद्र व्यवहार और प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखने समेत कई मामलों में दोषी करार दिया गया।

लंदन। ब्रिटेन में खुद के कोविड-19 से संक्रमित होने का झूठ बोलने और पुलिस पर थूकने वाले भारतीय मूल के 23 वर्षीय युवक को आठ महीने की जेल की सजा सुनायी गई है। दक्षिणी लंदन के क्रोएडोन निवासी करण सिंह को क्रोएडोन क्राउन अदालत में हुई सुनवाई के बाद आपातकालीन कर्मियों पर हमले, अभद्र व्यवहार और प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखने समेत कई मामलों में दोषी करार दिया गया। दरअसल, 14 मार्च को जब बिना वर्दी के पुलिस अधिकारी गश्त कर रहे थे तो उन्होंने सिंह को क्रोएडोन में कार में बैठे देखा। उन्होंने उसकी पहचान ड्राइविंग के अयोग्य करार दिये जा चुके व्यक्ति के रूप में की, लिहाजा वे कार के पास गए और उससे बात की।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से निपटने में नाकाम रहे इमरान खान, बदली मीडिया टीम

सिंह ने इस बात से इनकार कर दिया कि उसे अयोग्य करार दिया जा चुका है और कहा कि उसे उसका लाइसेंस वापस मिल गया है। अधिकारी जब सिंह से बात कर रहे थे तो उन्हें उसके और कार के भीतर से भांग की दुर्गंध आई। इसके बाद जब अधिकारियों ने उससे दुर्गंध के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह भांग का सेवन कर रहा है। इसके बाद उसे मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार कर दक्षिण लंदन के एक पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पूछताछ के दौरान उसने अधिकारियों से बदतमीजी की और लॉक अप में बंद होने से इनकार कर दिया। इस दौरान उसने एक अधिकारी के मुंह पर थूक दिया और उससे कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। इसके बाद सिंह से लॉक अप के भीतर दोबारा पूछताछ की गई, जिसमें उसने अधिकारी के मुंह पर थूकने और कोरोना वायरस से संक्रमित होने का झूठ बोलने की बात स्वीकार की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...