ह्यूस्टन में पुलवामा आतंकी हमले की निंदा के लिए जुटे भारतवंशी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   18:19
ह्यूस्टन में पुलवामा आतंकी हमले की निंदा के लिए जुटे भारतवंशी

उन्होंने अमेरिकी सांसदों के बयान पढ़े, जिसमें जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवाद के बर्बर कृत्य की निंदा की गयी और भारत सरकार से अपना गहरा शोक प्रकट किया ।

ह्यूस्टन। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद जवानों के प्रति शोक जताने और एकजुटता दिखाने के लिए 300 से ज्यादा भारतीय यहां इंडिया हाउस में एकत्र हुए । इंडिया कल्चर सेंटर ह्यूस्टन और ग्रेटर ह्यूस्टन की इंडियन अमेरिकन कम्युनिटी द्वारा आयोजित शोक सभा में कश्मीर में आतंकी हमले की निंदा की गई। उपस्थित लोगों ने सभी राष्ट्रों से ऐसे नृशंस अपराध को अंजाम देने वालों के खिलाफ मुकाबले के लिए भारत और अमेरिका के साथ खड़ा होने का अनुरोध किया।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले पर कुछ दल देश के साथ नहीं दिखते: भाजपा

शोक सभा में भारत के उप महावाणिज्य दूत सुरेंद्र अधाना, अमेरिकी सीनेटर के डिस्ट्रिक्ट रिप्रजेंटेटिव जॉन कोरनिन और अन्य अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने अमेरिकी सांसदों के बयान पढ़े, जिसमें जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवाद के बर्बर कृत्य की निंदा की गयी और भारत सरकार से अपना गहरा शोक प्रकट किया । उप महावाणिज्य दूत सुरेंद्र अधाना ने आतंकवाद के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान पढ़ा और सुरक्षा बलों के शौर्य और बलिदान की सराहना की । 

इसे भी पढ़ें: चीन का पाकिस्तान प्रेम- UNSC के बयान में जैश ए मोहम्मद के जिक्र को नहीं दी तवज्जो





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।