बेनजीर भुट्टो की पुण्यतिथि पर विपक्षी दलों ने दिखाई एकजुटता, पाकिस्तान में हुई विशाल रैली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 28, 2020   12:15
बेनजीर भुट्टो की पुण्यतिथि पर विपक्षी दलों ने दिखाई एकजुटता, पाकिस्तान में हुई विशाल रैली

पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने बेनजीर भुट्टो की पुण्यतिथि पर विशाल रैली आयोजित की।रैली को ऑनलाइन संबोधित करते हुए पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी ने कहा कि उनकी पत्नी बेनजीर को हमेशा से उम्मीद थी कि पीपीपी न्याय की लड़ाई जारी रखेगी।

कराची। पाकिस्तान के विपक्षी गठबंधन के नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की 13वीं पुण्यतिथि के अवसर पर रविवार को सिंध प्रांत में प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ विशाल रैली आयोजित की। बेनजीर के गृहनगर लरकाना में एक जनसभा में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने कहा कि विपक्षी दल पाकिस्तान को अक्षम पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार से बचाने के लिए एकजुट हो गए हैं। बिलावल ने कहा कि देश को बचाने के लिए पाकिस्तान के लोगों को इसी तरह एकजुट होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के नए प्रकार से अमेरिका कितना सुरक्षित? जानिए संक्रामक विशेषज्ञ एंथनी फाउची की राय

रैली को ऑनलाइन संबोधित करते हुए पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी ने कहा कि उनकी पत्नी बेनजीर को हमेशा से उम्मीद थी कि पीपीपी न्याय की लड़ाई जारी रखेगी। जरदारी ने कहा कि बेनजीर की पुण्यतिथि लाल सलाम का दिन है, जो पार्टी के सदस्यों द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...