ब्राजील में पर्यटक को गोली मारने वाले पुलिस अधिकारी पर आरोप तय, रिहा

Rio policeman who killed Spanish tourist charged
फवेला की बस्ती में स्पेन की एक पर्यटक को गोली मारने वाले रियो डी जनेरियो के पुलिस अधिकारी को हिरासत से रिहा कर दिया गया है लेकिन उस पर गैर इरादतन हत्या के आरोप लगाए गए हैं।

रियो डी जनेरियो। फवेला की बस्ती में स्पेन की एक पर्यटक को गोली मारने वाले रियो डी जनेरियो के पुलिस अधिकारी को हिरासत से रिहा कर दिया गया है लेकिन उस पर गैर इरादतन हत्या के आरोप लगाए गए हैं। सोमवार को हुई इस वारदात के बाद अधिकारी डेवी डोज सैंटोस रिबिएरो को तत्काल हिरासत में ले लिया गया था, लेकिन अगले ही दिन अदालत ने उसे रिहा कर दिया। उसे डेस्क पर ड्यूटी करने के लिए कहा गया है।

गोली लगने से घायल पर्यटक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई थी। जज ने कहा कि सैंटोस की मानसिक स्थिति गश्त करने के लिए उचित नहीं है। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि इस त्रासद घटना से पहले अधिकारी का कोई आपराधिक रिकार्ड भी नहीं है। गोलीबारी रियो के रोजिना फवेला में हुई, जहां स्थानीय गिरोह सक्रिय हैं। अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने सुरक्षा घेरे को तोड़ने वाली एक कार पर गोली चलाई लेकिन उन्हें कार में पर्यटक के होने की जानकारी नहीं थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़