राष्ट्रपति पुतिन ने कहा- रूस और भारत 2021 में सहयोग को बढ़ावा देने की दिशा में कार्य करते रहेंगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2020   11:43
राष्ट्रपति पुतिन ने कहा- रूस और भारत 2021 में सहयोग को बढ़ावा देने की दिशा में कार्य करते रहेंगे

राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कहा कि रूस और भारत 2021 में सहयोग को बढावा देने की दिशा में कार्य करते रहेंगे।क्रेमलिन की ओर से जारी बयान के मुताबिक, राष्ट्रपति पुतिन ने जोर देकर कहा कि दोनों देश एक व्यापक राजनीतिक संवाद बरकरार रखते हैं और विभिन्न क्षेत्रों में संयुक्त परियोजनाओं के पक्षधर हैं।

मॉस्को। राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बुधवार को उम्मीद जताई कि अगले साल रूस और भारत क्षेत्रीय एवं वैश्विक एजेंडों से संबंधित सामयिक मुद्दों के समाधान के प्रयासों के साथ-साथ रचनात्मक द्विपक्षीय सहयोग को आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य जारी रखेंगे।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका ने भारत में स्थित कॉल सेटरों से चल रहीं धोखधड़ी योजना पर लगाया प्रतिबंध

पुतिन ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने क्रिसमस एवं नववर्ष शुभकामना संदेश में कहा कि रूस और भारत विशेषाधिकार प्राप्त रणनीतिक साझेदारी के संबंधों से जुड़े हैं जो कोरोना वायरस महामारी समेत इस साल की परेशानियों एवं समस्याओं के बावजूद पूरे विश्वास के साथ प्रगति कर रहे हैं। क्रेमलिन की ओर से जारी बयान के मुताबिक, राष्ट्रपति पुतिन ने जोर देकर कहा कि दोनों देश एक व्यापक राजनीतिक संवाद बरकरार रखते हैं और विभिन्न क्षेत्रों में संयुक्त परियोजनाओं के पक्षधर हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...