क्या चुनाव वाले दिन नाइट पार्टी के आयोजन की तैयारी में जुटे रहेंगे डोनाल्ड ट्रंप?

Trumps
ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा कि उस वक्त वह व्हाइट हाउस में हो सकते हैं या फिर पार्टी के लिए किसी अन्य स्थान का चयन कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने शहर के कोरोना वायरस संबंधी नियमों पर निराशा भी जताई।

वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि अभी यह तय नहीं है कि चुनाव वाली रात वह कहां पर रहने वाले हैं। दरअसल ट्रंप ने वाशिंगटन में अपने होटल में चुनाव वाली रात पार्टी करने की योजना बनाई थी लेकिन कोलंबिया के अधिकारियों ने संकेत दिए हैं कि ऐसा करना कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए बनाए गए नियमों का उल्लंघन होगा। ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा कि उस वक्त वह व्हाइट हाउस में हो सकते हैं या फिर पार्टी के लिए किसी अन्य स्थान का चयन कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने शहर के कोरोना वायरस संबंधी नियमों पर निराशा भी जताई।

इसे भी पढ़ें: एक सर्वेक्षण का दावा, एशियाई-अमेरिकी वोटर्स बड़ी संख्या में देंगे जो बाइडेन को वोट

शहर के मेयर मरियल बाउजर के कार्यालय की ओर से इस हफ्ते की शुरुआत में ट्रंप इंटरनेशनल होटल के संचालकों को नोटिस भेजा गया था जिसमें उन्हें शहर के कोरोना वायरस संबंधी नियमों की याद दिलाई गई थी। इन नियमों के मुताबिक, किसी भी स्थान पर 50 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी है। ट्रंप के प्रचार अभियान की ओर से चंदा जुटाने के लिए राष्ट्रपति के नाम से भेजे गए इमेल में कहा गया था कि दानदाताओं को टीम ट्रंप के साथ चुनावी रात की पार्टी उनके (ट्रंप के) पसंदीदा होटल में करने का मौका मिलेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़