आतंकवाद के खिलाफ पाक की कार्रवाई का इंतजार कर रहा है अमेरिका

US asks Pakistan to take ‘practical steps’ against terror in coming week
दक्षिण एंव मध्य एशियाई मुद्दों के कार्यकारी उप मंत्री एलिस जी वेल्स जो कि विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन की क्षेत्र की यात्रा में शामिल प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे, ने संवादताओं से यह बात कही।

वाशिंगटन। अमेरिका के एक वरिष्ठ राजनयिक ने कहा है कि ट्रंप प्रशासन आतंकवादी संगठनों के खिलाफ लड़ाई की अपनी रणनीति पर तेजी से आगे से आगे बढ़ रहा है साथ ही आने वाले वक्त में उसे आतंकवाद के विरुद्ध युद्ध में पाकिस्तान की ओर से वास्तविक कदम उठाए जाने का इंतजार है। दक्षिण एंव मध्य एशियाई मुद्दों के कार्यकारी उप मंत्री एलिस जी वेल्स जो कि विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन की क्षेत्र की यात्रा में शामिल प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे, ने संवादताओं से यह बात कही।

उन्होंने कहा, ‘‘यह पाकिस्तान की इच्छा के बारे में है। यह अमेरिका के निर्देशों के बारे में नहीं है। हमने अपनी रणनीति समझा दी है, हमने पाकिस्तान की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में विवरण दे दिया है जिसे हमे क्षेत्र के एक बेहद महत्वपूर्ण देश के तौर पर देखते हैं लेकिन यह उनके ऊपर है कि क्या वह हमारे साथ इस रणनीति पर काम करना चाहते हैं। और अगर नहीं करना चाहते तो जैसे कि मंत्री ने कहा है, हम सामंजस्य बैठाएंगे।’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़