• लगातार सामने आ रही है तालिबान की क्रूरता, अफगान सैनिक का सिर कलम कर मनाया जश्न

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तालिबानी लड़ाके अफगानी सैनिक का सिर हाथ में लेकर जश्न मना रहे हैं और मुजाहिदीन चिल्ला रहे हैं। 30 सेकंड का जो वीडियो सामने आया है उसमें पांच तालिबानी लड़ाके दिखाई दे रहे हैं।

काबुल। अफगानिस्तान में तालिबान का राज स्थापित होने के साथ ही उनकी सच्चाई एक बार फिर से लोगों से सामने आने लगी है। पिछली बार की तरह इसबार भी तालिबान ने क्रूरता और अत्याचार की सारी हदें पार कर दी है। इसी बीच तालिबान की क्रूरता का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में तालिबानी लड़ाके अफगानी सैनिक का सिर कलम करने के बाद जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: युद्ध के दौरान काबुल में अपने विरोधियों के आसपास रहता था: तालिबान प्रवक्ता 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तालिबानी लड़ाके अफगानी सैनिक का सिर हाथ में लेकर जश्न मना रहे हैं और मुजाहिदीन चिल्ला रहे हैं। 30 सेकंड का जो वीडियो सामने आया है उसमें पांच तालिबानी लड़ाके दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक लड़ाके के हाथ में खून से सने हुए दो चाकू देखे जा सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: तालिबान ने अमरूल्ला सालेह के भाई पर पहले बरसाए थे कोड़े फिर गला काटने के बाद दागी गोलियां, नहीं दफनाने दे रहा शरीर 

तालिबान बेरहमी से कर रहा कत्ल

तालिबान ने काबुल में एंट्री के साथ ही दावा किया था कि वो पिछली बार की तुलना में काफी अलग है। इस बार महिलाओं और अफगानी लोगों को सरकार में शामिल किया जाएगा। लेकिन तालिबान की सारी बातें धरी की धरी रह गईं। अफगानिस्तान में तालिबानी सरकार का गठन हो गया और इसमें अफगानियों और महिलाओं को शामिल नहीं किया गया है। दरअसल, तालिबान अमेरिका की मदद करने वालों को तलाश रहा है और बेरहमी से उनका कत्ल कर रहा है।