वॉलमार्ट के प्रबंधक ने गोलीबारी की, छह लोगों की मौत

Walmart manager
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
चेसापीक पुलिस प्रमुख जी सोलेंस्की ने बताया कि हमलावर ने खुद को भी कथित तौर पर गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मंगलवार रात हुई गोलीबारी के मकसद का पता नहीं चल सका है, जबकि घटना में घायल हुए चार लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

अमेरिका के दक्षिणपूर्वी वर्जीनिया प्रांत में वॉलमार्ट के एक प्रबंधक ने एक स्टोर के विश्राम कक्ष में अपने सहकर्मियों पर गोलीबारी की, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। चेसापीक पुलिस प्रमुख जी सोलेंस्की ने बताया कि हमलावर ने खुद को भी कथित तौर पर गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मंगलवार रात हुई गोलीबारी के मकसद का पता नहीं चल सका है, जबकि घटना में घायल हुए चार लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

सोलेंस्की ने यह पुष्टि की है कि गोली चलाने वाले व्यक्ति ने हमले में पिस्तौल का इस्तेमाल किया। पुलिस प्रमुख इस बात की पुष्टि नहीं कर सके हैं कि सभी मृतक कर्मचारी थे। गवर्नर ग्लेन यौंगकीन ने बुधवार सुबह एक ट्वीट में कहा कि वह कानून प्रवर्तन अधिकारियों के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हमारे समुदाय में हिंसा का एक जघन्य कृत्य हुआ है।’’ पिछले कुछ ही दिनों में सामूहिक हत्या का यह दूसरा मामला है। पिछले शनिवार को कोलारैडो में एक व्यक्ति ने नाइटक्लब में गोलीबारी कर पांच लोगों की जान ले ली थी, जबकि 17 अन्य को घायल कर दिया था। वॉलमार्ट ने बुधवार सुबह ट्वीट किया कि वह इस दुखद घटना से स्तब्ध है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़